सिद्धार्थ मल्होत्रा ले रहे बन्दुक चलाने की ट्रेनिंग, इस फिल्म के लिए कर रहे मेहनत
सिद्धार्थ मल्होत्रा ले रहे बन्दुक चलाने की ट्रेनिंग, इस फिल्म के लिए कर रहे मेहनत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता करण जौहर निर्देशित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा एक विलेन, द जेंटलमेन और अय्यारी जैसी कई हिट फिल्मे बॉलीवुड को दे चुके हैं. यहां हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की जो आने वाली कई फिल्मों में नज़र आ ने वाले हैं. आखिरी बार वो फिम 'अय्यारी' में नज़र आये थे और उसके बाद अपनी हिट फिल्म देने की तैयारी कर रहे हैं. इनसे जुडी एक और जानकारी सामने आई है. 
 
सिद्धार्थ मल्होत्रा हर रोल में खुद को बखूबी ढाल कर अपने अभिनय से सबको अपना फैन बना लेते हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा आने वाले सालों में कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे और इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ चुका है, जो की रियल लाइफ के हीरो का कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. ऐसा देखा जा रहा है आजकल बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का नया ट्रेड शुरू हुआ है और हर एक्टर-एक्ट्रेस किसी न किसी महान शख्सियत की बायोपिक का हिस्सा बन रहे हैं. ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल हो चुके हैं. 

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही आपको दमदार एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बार वो रियल लाइफ के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी खुद सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए दी है. शेयर की गई फोटो में सिद्धार्थ ने हाथ में एक बंदूक पकड़ी हुई है और वो कहीं जगल में झाड़ियों के बीच बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक कलर की टीशर्ट और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल तक खत्म कर अगले साल की शुरूआत में फिल्म को रिलीज किया जा सकता है.

 

PM Modi biopic : यूट्यूब से हटा विवेक ओबेरॉय की फिल्म का ट्रेलर

एक बार फिर दिखा ब्लेक का सेक्सी अंदाज, घायल हुए फैंस

फोटो देखते ही दर्शकों की प्यास बुझी, अपने बम दिखाती नजर आई सूजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -