'जबरिया जोड़ी' में होगा इस भोजपुरी गाने का रीमेक, सिद्धार्थ-परिणीति लगाएंगे ठुमके
'जबरिया जोड़ी' में होगा इस भोजपुरी गाने का रीमेक, सिद्धार्थ-परिणीति लगाएंगे ठुमके
Share:

फिल्म जबरिया जोड़ी  में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने के मिलेगी. फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर सामने आ चुका है और इससे लग रहा है फिल्म की कहानी तो अच्छी होने वाली है. इसके बाद फैंस इसके पहले गाने का भी बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच अब फिल्ममेकर का दूसरे सॉन्ग से ऑडियंस को लुभाने के लिए तैयार हैं. इस सॉन्ग के जरिए फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का देहाती केरेक्टर दिखाया जा रहा है. इस सॉन्ग का नाम ‘यूपी हिले जिला हिले’ है. ये भोजपुरी का सबसे पॉपुलर सॉन्ग का रीमेक वर्जन है, जिसे आज भी पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग एन्जॉय करते हैं.

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस सॉन्ग को लेकर कहा कि वह अक्सर बहुत ही अलग और टफ केरेक्टर प्ले करना पसंद करते हैं. इस बारे में उन्होंने कहा,’मेरी डेब्यू फिल्म में भी ऐसा ही किया था. कुक्कड़ सॉन्ग मेरे लिए बहुत बड़ी चीज थी. मुझे उम्मीद है कि यह सॉन्ग भी इतना बढ़ा ही साबित हो. हिंदी फिल्मों में पिछले दो दशक से इस तरह के सॉन्ग को बहुत ही कम सुना गया है. हमारा सॉन्ग ऑरिजनल सॉन्ग को मॉ़डर्न टच के साथ अच्छे लिरिक्स और यूनीक फ्लेवर्स के साथ पेश किया जाएगा.’

इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि सेट को काफी अच्छे से सजाया गया था. उन्होंने कहा कि उनकी यह फिल्म दुल्हे की किडनैपिंग पर आधारित है, सॉन्ग स्टोरी पर फिट बैठता है. उन्होंने कहा,’मेरी हाल की फिल्मों में से यह सबसे ज्यादा कमर्शियल एंट्री वाली फिल्म है. मैंने इसके फिल्मीनेस को एन्जॉय किया है.’ जबरिया जोड़ी को उत्तर प्रदेश की रियल लोकेशन पर शूट किया गया. फिल्म का कॉन्सेप्ट बहुत ही अलग है और यह रियल घटनाओं पर आधारित है. 

Rowdy Rathore 2 के लिए तैयार हो रहे अक्षय कुमार, जानकारी आई सामने

Bole Chudiyan : नवाज़ की फिल्म में हुई विलन की एंट्री, ये साउथ एक्टर आएगा नज़र

Batla House Trailer : धुंआधार गोलियां बरसाते दिखे जॉन अब्राहम, देखें ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -