शहीद के साथ पूरा न्याय करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, कर दी बड़ी घोषणा
शहीद के साथ पूरा न्याय करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, कर दी बड़ी घोषणा
Share:

हाल ही में शुक्रवार को देशभर में कारगिल विजय के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया है और इस बेहतरीन मौके पर बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा कप्तान विक्रम बत्रा को याद करते हुए कहा गया था कि वह उनकी बायोपिक 'शेरशाह' में उनके किरदार के साथ पूरा न्याय कर शहीद के परिवार को खुश करने का काम करेंगे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कप्तान विक्रम बत्रा द्वारा साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्र की रक्षा करते हुए अपनी जिंदगी को राष्ट्रसेवा के लिए समर्पित कर दिया था. वहीं उनकी बहादुरी की वजह से उन्हें 'शेरशाह' भी कहा जाता था. कारगिल युद्ध के इस नायक को उनके शहीद होने के बाद परमवीर चक्र से भी सम्मानित किया गया था, जो भारत का सर्वोच्च वीरता पुरस्कार भी है.

हाल ही में उनके किरदार को निभाने वाले सिद्धार्थ ने कहा कि उनके कंधे पर 'बहुत बड़ी जिम्मेदारी है.' बॉलीवुड सिद्धार्थ ने आगे कहा कि, ''पर्दे पर उनके शौर्य को दिखाना रोचक से कहीं अधिक बड़ी जिम्मेदारी है और उन्होंने हमारे वतन के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है, अतः मैं इस परियोजना को यूं ही नहीं ले सकता हूँ और मैं उनके माता-पिता और उनके भाई से मिला, वे भावनात्मक तौर पर उनसे काफी ज्यादा जुड़े हैं. अतः उम्मीद है कि मैं उन्हें निराश नहीं करूंगा और इस रोल के साथ न्याय करूंगा.

KGF चैप्टर 2 Poster : हो गया खुलासा, ये खलनायक ही होगा 'अधीरा'

साफ-साफ दिखें उर्वशी के प्राइवेट पार्ट, वीडियो देखने से ही बनेगी बात

सलमान ने सोनम को लगाया गले, एक्ट्रेस ने ऐसे किया बर्थडे विश

अपनी बेस्ट फ्रेंड को निहारते नज़र आये तैमूर अली खान, क्यूट तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -