डिजिटल डेब्यू करने को लेकर सिद्धार्थ ने कही ये बात
डिजिटल डेब्यू करने को लेकर सिद्धार्थ ने कही ये बात
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर्स बॉलीवुड के साथ-साथ डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं. इसमें उन्हें ज्यादा स्कोप दिखाई दे रहे है जिसके चलते वो धीरे-धीरे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नज़र आने लगे हैं. अब तक बॉलीवुड के कई सितारे डेब्यू कर चुके हैं. सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन और जैकलीन फर्नांडीज जैसे उम्दा एक्टर इस प्लेटफॉर्म पर कदम रख भी चुके हैं. अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ये जानकारी दी है.

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह फिलहाल डिजिटल स्पेस पर कदम रखने में इंट्रेस्टेड नहीं हैं और साथ ही उन्होंने इसकी वजह भी स्पष्ट की. उनका कहना है कि 'मेरे पास फिल्मों में निभाने के लिए पर्याप्त दिलचस्प किरदार हैं, चाहे वह 'मरजावां' हो या 'शेरशाह'. मैं अलग-अलग किरदारों को जी रहा हूं. मुझे पर्सनली एक एक्टर के रूप में बहुत क्रिएटिव सैटिस्फिकेशन मिल रही है. मुझे इस तरह से ही वेब पर भी निभाना होगा. मुझे फिल्मों में पर्याप्त और ज्यादा किरदार निभाने को मिल रहे हैं.' यानि वो फ़िलहाल बॉलीवुड में मिल रहे किरदारों से खुश हैं. 

इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने आगे कहा कि भविष्य में फिल्मों में किरदारों की क्रिएटिविटी से संतुष्ट न होने पर वह एक वेब शो करने के बारे में सोचेंगे. इसके अलावा सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करे तो  वो फ़िलहाल 'कारगिल' और  फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट कियारा आडवाणी अभिनय कर रही हैं. फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है. फ़िलहाल वो इन पर ही फोकस करना चाहते हैं. 

2 महीने बाद 'कबीर सिंह' ने रचा ये इतिहास, बनाया रिकॉर्ड

Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -