अक्षय कुमार को लेकर ये क्या बोल गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा-उनके साथ मेरा नाम...'
अक्षय कुमार को लेकर ये क्या बोल गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा-उनके साथ मेरा नाम...'
Share:

बॉलिवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के साथ जबरदस्त एंट्री मारी थी और इसके बाद में उनके लिए पिछले 2 साल करियर के लिहाज से काफी उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं. जहां इस दौरान लोगों को न तो उनका 'जेंटलमैन' अवतार भाया, न उनकी 'अय्यारी', लेकिन इस साल सिद्धार्थ फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में अपने बिहारी अंदाज और 'मरजावां' में मुंबईया स्टाइल से दर्शकों को चौंकाने के लिए वे पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासे चर्चा में रहते हैं और ऐसे में, एक मुलाकात के दौरान हमने उनसे उनकी प्रफेशनल और पर्सनल लाइफ पर खास बातचीत भी उन्होंने की है. 

मल्होत्रा ने कहा कि सच यह है कि जैसा कि आप देख रहे हैं कि मेरे घर में सिर्फ मैं और मेरा डॉगी है, और कोई नहीं है. यही सच है. साथ ही उन्होंने (हंसते ) हुए ये शुरू से चल रहा है और इसमें कुछ सच-झूठ बोलने वाली बात नहीं है. आगे वे कहते हैं कि तारा 'मरजावां' में मेरी को-स्टार हैं, जबकि कियारा 'शेरशाह' में. इस एक्ट्रेस के साथ अपना नाम जुड़ने पर उन्होंने कहा कि मेरा तो अक्षय कुमार जी के अलावा, बाकी सबके साथ नाम जुड़ चुका है. उनके मुताबिक, सिर्फ वही मेरे ऐसे को स्टार थे, 'ब्रदर्स' में, जिनके साथ ऐसी कोई अफवाह नहीं आई थीं, तो मुझे इन चीजों की आदत अब पड़ चुकी हैं. 

गुलशन कुमार बायोपिक : 'मोगुल' में होंगे आमिर, एक साथ करेंगे दो बड़े कारनामे !

VIDEO : फिर सपना ने जीते करोड़ों दिल, देखते ही दिमाग जाएगा हिल

भारत : सलमान के लुक का इंदौर से ख़ास कनेक्शन, बूढ़े किरदार पर कहा कुछ ऐसा

चीन : काबिल के प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋतिक-यामी, 'एक पल का जीना' पर किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -