सिद्धार्थ ने कहा किसके साथ हैं रिलेशन में
सिद्धार्थ ने कहा किसके साथ हैं रिलेशन में
Share:

कुछ समय से ये अफवाह चल रही है कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा 'लस्ट स्टोरीज' की एक्ट्रेस कियारा अडवाणी को डेट कर रहे हैं. नसे ये सवाल जब पूछा भी गया था और उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया था कि उन्हें डेट नहीं कर रहे हैं बल्कि वो कियारा से सिर्फ एक ही बार मिले हैं और बस जान पहचान हुई है. अभी हाल ही में उन्होंने इस बात को साफ़ कर दिया है कि वो किसे डेट कर रहे हैं यानी कियारा को तो डेट नहीं कर रहे हैं.

हाल ही में सिद्धार्थ में रिपोर्टर्स को बताया कि 'आपने जो भी पढ़ा अगर वो सब सच होता तो क्या बात होती. मैं अपने काम के साथ रिलेशनशिप में हूँ. इस काम में बहुत ही व्यस्त हूँ और इसके अलावा मेरे पास किसी भी चीज़ के लिए समय नहीं है.' इसके अलावा अकाम की बात करें तो सिद्धार्थ फ़िलहाल विक्रम बत्रा की बायोपिक में काम कर रहे हैं और परिणीति चोपड़ा के साथ एक लव स्टोरी में नज़र आने वाले हैं जिसका नाम सामने नहीं आया है. उन्होंने बताया कि 1999 में के कारगिल युद्ध में परम वीर चक्र पाने वाले इंडियन ऑफिसर विक्रम के रोल को प्ले करना बहुत ही सम्मान की बात है.

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि ये उनके जीवन का अब तक का सबसे कठिन किरदार होगा जिसकी तैयारी वो अच्छे से कर रहे हैं. ये एक भावुक जिम्मेदारी है. सिद्धार्थ ने बताया विक्रम बत्रा के परिवार वाले जब उनसे मिलने आये तो उन्होंने कहा कि वो सिद्धार्थ को विक्रम के रूप में देखना चाहते हैं. इस कहानी के लिए दो साल लग गए और इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और फिल्म की शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगी.

कुछ-कुछ हो रहा कियारा और सिध्दार्थ के बीच ?

पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है

सिद्धार्थ ने लिया किराये पर फ्लैट, ये है खास वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -