कुछ-कुछ हो रहा कियारा और सिध्दार्थ के बीच ?
कुछ-कुछ हो रहा कियारा और सिध्दार्थ के बीच ?
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'एम.एस धोनी' से चर्चा में आई कियारा अडवाणी 'लस्ट स्टोरीज' से और भी ज्यादा सुर्खियाँ में आ गई हैं. इस बोल्ड फिल्म से उन्हें और भी ज्यादा पहचाना जाने लगा है. इन सब के बाद कियारा एक और आने वाली फिल्म में नज़र आने वाली हैं. आपको बता दें, कियारा अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के साथ फिल्म 'गुड न्यूज़' में काम करेंगी. इतना ही नहीं एक और फिल्म इनका इंतज़ार कर रही हैं जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. अगली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी देखी जाएँगी.

करीना कपूर और अक्षय कुमार इस दिन देंगे 'गुड न्यूज़'

जानकारी के लिए बता दें, कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायोपिक में दिखाई देंगे. कियारा इस फिल्म में सिद्धार्थ के लव इंटरेस्ट में नज़र आएँगी. इतना ही नहीं, आजकल कुछ ज्यादा ही ये दोनों चर्चा में आ रहे हैं. अफवाहें ये भी उड़  रही हैं कि सिद्धार्थ और कियारा आजकल एक साथ देखे जा रहे हैं और देखकर लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालाँकि अभी ऐसी कोई बात सामने नहीं आई नहीं है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है. कियारा का 31 जुलाई को बर्थडे था जिसमें सिद्धार्थ भी मौजूद थे और उसी के बाद दोनों को काफी बार देखा गया. उसी के बाद से ये दोनों बेस्ट बडिज़ बनते जा रहे हैं.

Video: जानिए कैसे किए जाते हैं मास्टरबेशन और इंटिमेट सीन शूट

खबरों की मानें तो सिड और कियारा आजकल एक दूसरे से कनेक्ट रहते हैं और एक दूसरे के साथ टाइम भी स्पेंड भी कर रहे हैं. इन दोनों को करण जौहर के रेजिडेंस पर देखा गया था जहाँ सभी पार्टी के लिए एकजुट हुए थे. इस पर सिड से सवाल किये गए तो उन्होंने कहा 'नहीं यार, मैं उससे सिर्फ करण जौहर की पार्टी में मिला था जिसके बाद मैं उससे अब तक नहीं मिला.' पहले सिड आलिया भट्ट को डेट कर रहे थे लेकिन अब हो सकता है वो कियारा को डेट कर रहे हो. बात करें फिल्मों की तो सिद्धार्थ विक्रम बत्रा की बायोपिक में काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

चार सितारों को एक फिल्म में लेकर आ रहे करण जौहर

'लस्ट स्टोरी' की एक्ट्रेस अब इस फिल्म में दिखाएंगी जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -