सिद्धार्थ संग अफेयर की तारा ने बताई सच्चाई, इस एक्टर को कहा अपना क्रश
सिद्धार्थ संग अफेयर की तारा ने बताई सच्चाई, इस एक्टर को कहा अपना क्रश
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योकि सिद्धार्थ को इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर तो मिल ही रहे हैं और साथ ही उनकी लव लाइफ भी अच्छी चल रही है. आपको बता दें पहले सिद्धार्थ का नाम आलिया भटट् के साथ जोड़ा गया था. आलिया से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ लाइम लाइट से दूर रहे थे लेकिन अब फिर से उनके अफेयर की चर्चाओं होना शुरू हो गई है. इस बार सिद्धार्थ का नाम तारा सुतरिया के साथ जुड़ा है.

आपको बता दें तारा सुतारिया फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इन दिनों वो फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन फिल्म के शुरू होते ही ये खबरें भी सामने आने लगी थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब तक दोनों ही स्टार्स ने इस खबर पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में हाल ही में ये दावा किया गया कि इनका रिलेशन अभी शुरुआती दौर में है और दोनों नहीं चाहते कि उनके रिश्ते के बारे में किसी को कुछ भी पता चले.

इसी बीच तारा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए भरी महफिल में कहा कि, ‘मुझे एक्स स्टूडेंट पर क्रश है न कि करेंट स्टूडेंट पर.’ तारा की बातों से तो ये साफ़ जाहिर हो रहा है कि वो एक्स-स्टूडेंट सिद्धार्थ को कह रही थी. हालांकि अब तक इस बारे में सिद्धार्थ का कोई बयान सामने नहीं आया है.

Total dhamaal Song : अनिल-माधुरी का रोमांटिक डांस और धमाक़ेदार गाने से 'फट जायेगा स्पीकर'

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई महेश आनंद की मौत की असल वजह

बागी-3 के लिए फाइनल हुई ये खूबसूरत एक्ट्रेस, टाइगर संग करेगी रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -