सिद्धार्थ और अर्जुन ने की करीना की प्रशंसा

By Deepika Bakawle
Sep 01 2015 02:01 PM
सिद्धार्थ और अर्जुन ने की करीना की प्रशंसा

करीना कपूर खान जो हाल ही मे एक बड़ी फिल्म बजरंगी भाईजान मे काम कर चुकी है। करीना ने अपने पति सैफ अली खान को कहा है कि वे बहुत भाग्यशाली है क्योंकि करीना उनकी पत्नी है।
                        
करीना के फैंस मे बॉलीवुड के कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर भी आते है। सिद्धार्थ ने कहा है कि वे करीना के बहुत बड़े फेन है। सिद्धार्थ चाहते है कि उन्हे भी करीना कपूर खान जैसी लड़की डेट करे। सिद्धार्थ अभी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ फिल्म कर रहे है। सिद्धार्थ की तरह अर्जुन कपूर भी बचपन से करीना के बहुत बड़े फेन है।
                       
अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ ने करीना कपूर खान की तारीफ की है। अर्जुन और सिद्धार्थ के तारीफ करने पर करीना ने कहा है कि सैफ बहुत भाग्यशाली है। करीना ने कहा कि वह अपनी हर फिल्म मे वैसे ही दिखती है जैसी वो है। करीना और सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धमाल मचाया था। करीना की नई फिल्म 'उड़ता पंजाब' आने वाली है। इस फिल्म मे करीना का आपको वास्तविक रूप देखने को मिलेगा। 

करीना से माँ बनने के बारे मे पूछा गया तो उन्होने कहा कि वे माँ बनना चाहती है लेकिन इस समय बच्चे का कोई प्लान नही है। सैफ और करीना एक दूसरे को पाँच साल तक डेट करते रहे फिर उसके बाद उन्होने शादी की और अब भी दो तीन साल तक उनका बच्चे को लेकर कोई प्लान नही है। अभी तो करीना अपनी बजरंगी भाईजान की अच्छी सफलता के लिये बहुत खुश है।