अपने ब्रेकअप पर पहली बार बोले सिद्धार्थ, आलिया को बताया ऐसी लड़की
अपने ब्रेकअप पर पहली बार बोले सिद्धार्थ, आलिया को बताया ऐसी लड़की
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और इन दोनों के अफेयर की खबरें जोरों पर हैं. ये सभी जानते हैं रणबीर के पहले आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रहे थी लेकिन किसी कारण वस् दोनों अलग हो गए. इस ब्रेकअप पर दोनों आज तक नहीं बोले कि ऐसा क्यों हुआ. लेकिन अब सिद्धार्थ ने पहली बार आलिया से ब्रेकअप को लेकर बात की. उन्होंने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में जैकलीन फर्नांडिस व कियारा आडवाणी के साथ अफेयर की खबरों पर भी रिऐक्शन दिया. आइये जानते हैं उनके बारे में.

शो के दौरान करण जौहर ने सिद्धार्थ से आलिया से ब्रेकअप के बाद उनके रिश्ते को लेकर बात की. एक्टर ने कहा कि, दोनों के बीच किसी भी तरह की कोई कड़वाहट नहीं है. उन्होंने कहा कि दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किसी वजह से ही लिया है. क्योंकि उनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए थे, जिसने रिलेशनशिप पर असर डाला. आगे सिद्धार्थ कहते हैं कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' में पहला शॉट भी उन्होंने आलिया के साथ ही शूट किया था, ऐसे में उनका रिश्ता सिर्फ 'एक्स' होने तक ही सीमित नहीं है. उन्होंने कहा कि जब रिश्ता टूटता है तो आपको अच्छी और खूबसूरत यादों को ही याद रखना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि डेटिंग शुरू करने से पहले भी वह आलिया को जानते थे.

इतना ही नहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम उनकी को-स्टार रही जैकलीन फर्नांडिस और ऐक्ट्रेस कियारा आडवानी के साथ भी जुड़ता रहा है. सिद्धार्थ ने बताया कि जैकलीन के साथ उनका स्पेशल रिश्ता है, लेकिन डेटिंग की बातें झूठी हैं. वहीं कियारा से डेटिंग की खबरों को लेकर सिद्धार्थ ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि यह खबरें सच हो जाएं. उन्होंने कियारा की तारीफ करते हुए उन्हें प्यारी लड़की बताया. देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ फ़िलहाल सिंगल हैं और अपनी फिल्मों में ध्यान लगाए  हुए हैं.

इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ कर रहे खुद ही स्टंट, खेले आग से

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' हुई ऑनलाइन लीक, हो सकता है बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -