सर्जरी के लिए लंदन रवाना हुए सिद्धार्थ
सर्जरी के लिए लंदन रवाना हुए सिद्धार्थ
Share:

तमिल और तेलुगु अभिनेता सिद्धार्थ ने मामूली सर्जरी के लिए लंदन के लिए उड़ान भरी। यह पूछे जाने पर कि वह अपनी आगामी तेलुगु फिल्म महा समुद्रम के ट्रेलर प्रीमियर के लिए क्यों नहीं आए, क्रू ने कहा कि वह सर्जरी से उबर रहे हैं। अभिनेता को कुछ दिनों पहले चेन्नई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। महा समुद्रम ट्रेलर प्रीमियर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्देशक अजय भूपति ने कहा कि सिद्धार्थ सर्जरी के लिए लंदन गए हैं और जल्द ही वापस आएंगे। 

हालांकि, उनकी सर्जरी का विवरण अभी भी अज्ञात है। महा समुद्रम में शारवानंद, सिद्धार्थ, अदिति राव हैदरी और अनु इमैनुएल स्टार हैं, जिसे एक प्रेम कहानी कहा जाता है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था और इसे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। प्रभास ने टीजर की भी तारीफ की।

सिद्धार्थ, जो आखिरी बार 2013 में टॉलीवुड में फिल्म जबर्दस्त में दिखाई दिए थे, आठ साल की अनुपस्थिति के बाद महा समुद्रम के साथ वापसी करने की उम्मीद है। सिद्धार्थ फिल्म में दूसरे नायक की भूमिका निभाएंगे, जबकि शरवानंद पहले की भूमिका निभाएंगे। अनिल सुनकारा की एके एंटरटेनमेंट्स एक द्विभाषी फिल्म महा समुद्रम का निर्माण कर रही है, जो तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी। यह फिल्म 14 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'पीने लगे हो'

प्रभास का नया लुक देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -