सिद्धार्थ ने कोरोना संक्रमित व्यक्ति की इस तरह की मदद, ट्वीट कर दी जानकरी
सिद्धार्थ ने कोरोना संक्रमित व्यक्ति की इस तरह की मदद, ट्वीट कर दी जानकरी
Share:

कलर्स टीवी का फेमस शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर चाहे अधिक सक्रीय ना रहे. लेकिन वे अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन करने से कभी चूकते नहीं हैं. इसके अलावा फैंस को प्रेरित करने और उन्हें गाइड करने से पीछे नहीं रहते हैं . सिद्धार्थ शुक्ला ने अब एक ट्विटर यूजर की सहायता कर फैंस का दिल जीत लिया है.

बता दें एक यूजर ने एक्टर से उनके कोरोना संक्रमति पिता को हॉस्पिटल में बेड अरेंज करवाने के लिए सहायता मांगी थी. हालांकि सिद्धार्थ ने यूजर का ये संदेश लेट देखा. लेकिन जब उन्होंने संदेश पढ़ा तो फ़ौरन यूजर के पिता को हॉस्पिटल में बेड दिलवाने में सहायता की. यूजर ने ट्वीट में लिखा था- डियर सिद्धार्थ शुक्ला मुझे आपकी सहायता की आवश्यकता है. मेरे पिता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें अंधेरी के ब्रह्मकुमारी हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है लेकिन वहां बेड की परेशानी है. अगर आप वहां किसी को जानते हैं तो कोई सहायता कर सकते हैं?

इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा- सॉरी अभी आपका ट्वीट देखा. क्या आपके पिता ठीक है. प्लीज मुझे पांच मिनट दो, मैं देखता हूं. मुझे बताना क्या उन्हें अभी भी सहायता चाहिए और मैं कैसे तुमसे कांटेक्ट कर सकता हूं. इसके बाद दूसरे ट्वीट में एक्टर ने लिखा- यूजर से बात हो गई है. उनके पिता के लिए हॉस्पिटल में बेड का अरेंजमेंट भी हो गया है. लेकिन अभी उनके पिता को इसकी आवश्यकता नहीं है क्योंकि उन्हें दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की मनोकामना करता हूं. ट्विटर यूजर ने इस सहायता के लिए बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ का शुक्रिया अदा किया हैं. वहीं अभिनेता के फैंस भी उनकी इस नेकदिली के फैन हो गए और लगातार एक्टर के तारीफों के पुल बांधने लगे.

बिग बॉस में नजर आ सकती हैं कुमकुम भाग्य की ये एक्ट्रेस

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का प्रोमो आया सामने, इस फेमस अभिनेत्री के अवतार में नजर आई शिल्पा शिंदे

कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बेबी की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -