साले और ससुर संग सिद्धार्थ ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ वीडियो
साले और ससुर संग सिद्धार्थ ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ वीडियो
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी एक दूसरे के हो चुके है। दोनों सितारों का विवाह राजस्थान में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुआ। जिसके उपरांत कियारा और सिद्धार्थ दो ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दे चुके हैं। मुंबई में बीती रात हुए रिसेप्शन में मूवीज के सितारों ने तो खूब मस्ती की ही, साथ ही नई दुल्हन और नए दूल्हे ने भी रिसेप्शन में खूब डांस किया।

सितारों से भरी रिसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। कुछ वीडियो भी सामने आ चुकी है। इन्हीं में से एक वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा परिवार के साथ खूब डांस करते हुए नजर आए। सभी सितारे अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की मूवी लक्ष्मी के गाने ‘बुर्ज खलीफा’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में सिद्धार्थ कियारा के भाई यानी साले के साथ और कियारा के पति यानी ससुर जी के साथ भी खूब झूमते हुए नजर आ रहे है।

रणवीर सिंह भी खूब झूमे: खास बात ये है कि जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक झलक रणवीर सिंह की भी नजर आई है। रणवीर सिंह भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की फैमिली के साथ डांस फ्लोर पर जमकर थिरकते हुए दिखाई दिए। पार्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गया है। लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बिहार: मोहम्मद जावेद के घर से मिले 3 टाइम बम, पाकिस्तान और कश्मीर कनेक्शन भी आया सामने

आखिर भूमि ने किसे किया KISS...सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

सबरीमाला के अय्यपा मंदिर में आया रिकॉर्ड चढ़ावा, पैसे गिनते-गिनते थके 600 कर्मचारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -