प्रियंका चोपड़ा के भाई का हुआ रोका, एक्ट्रेस ने इतने खास अंदाज़ में किया भाभी का स्वागत
प्रियंका चोपड़ा के भाई का हुआ रोका, एक्ट्रेस ने इतने खास अंदाज़ में किया भाभी का स्वागत
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. प्रियंका ने निक जोनस से दिसंबर में शादी की थी और शादी के बाद से ही वो विदेश में रह रही थी. अब देसी गर्ल शादी के करीब 3 महीने बाद अपने पति निक संग भारत लौटी हैं. जी हां... हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निक संग एक तस्वीर शेयर की थी जिसके जरिए उन्होंने भारत आने की जानकारी दी थी. इसके बाद से ही सभी लोग ये कयास लगा रहे हैं कि प्रियंका अचानक भारत कैसे आ गई लेकिन अब उनके भारत आने की वजह सामने आ गई है.

दरअसल हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा नजर आ रहे हैं. दरअसल आज सिद्धार्थ का रोका सेरेमनी थी और इसमें शामिल होने के लिए प्रियंका पति संग भारत आई है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्त पूजा में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही प्रियंका ने अपनी भाभी इशिता का वेलकम भी किया है.

उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'So proud of my baby brother. Ishita welcome to the family.. you r so beautiful together.. I wish you both the best for the future ! Happy Roka!! @ishittaakumar @siddharthchopra89 ' प्रियंका के फैंस भी सिद्धार्थ को सगाई होने की बधाई दें रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके भाई की रोका सेरेमनी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है.

बहन की शादी में बिपाशा के खूबसूरत लुक पर टिकी रही सभी की नजरें

Kesari First Song : हमले के पहले जश्न मनाते दिखे सारागढ़ी के सिख

रिलीज़ के पहले 'सोनचिरैया' पर आई मुसीबत, मिला लीगल नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -