इस नाम से अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाते है सिद्धार्थ
इस नाम से अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाते है सिद्धार्थ
Share:

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल्स में से एक अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जोड़ी को फैंस बहुत ही पसंद करते हैं. दोनों को हमेशा एक साथ स्पॉट किया जाता रहता है. इस कपल से जुड़ी हर खबर पर इनके चाहने वाले पैनी निगाह रखे हुए है. ऐसे में इनसे जुड़ी एक दिलचस्प बात देखने को मिली है.

दरअसल, हाल ही में यह दोनों तब चर्चाओं में आए थे जब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना 37वां बर्थडे मना रहे थे. इस मौके पर उनके तमाम चाहने वालों ने उन्हें विश किया. इसी क्रम में उनकी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी ने भी उनके लिए प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने मूवी शेरशाह से शूटिंग के बीच की अपनी और सिद्धार्थ की एक तस्वीर साझा की गई थी, जिसपर लिखा था 'हैप्पी बर्थडे डिअरेस्ट वन'. तस्वीर में दोनों बहुत  क्यूट लग रहे हैं.

हालांकि, कियारा के इस बर्थडे पोस्ट से अधिक जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींच लिया था. वह था सिद्धार्थ का उस पोस्ट पर रिस्पॉन्स. अभिनेता ने कियारा को शुक्रिया बोलते हुए लिखा था, 'थैंक्स की'. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी साझा की थी. अब अभिनेता के इस रिस्पॉन्स से इस बात को समझा जा सकता है कि, सिद्धार्थ उन्हें 'की' कहकर बुलाते है. जिसके पूर्व भी कियारा के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने उन्हें इसी नाम से उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी. बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी तकरीबन ढाई वर्ष से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में दोनों पहली बार मूवी शेरशाह' में साथ दिखाई दिए थे. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्ष 1999 कारगिल युद्ध के हीरो रहे कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले कर चुके है, जबकि कियारा ने उनकी लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले किया था.

अनुराग कश्यप ने इस मूवी के कास्टिंग कॉल को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

विराट की कप्तानी छोड़ने पर भावुक हुई अनुष्का, लिखा इमोशनल पोस्ट

डिज्नी थीम पार्क में डेट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची किम शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -