अपनी संगीत सेरेमनी में इस गाने पर आग लगते हुए दिखाई देने वाले है सिद्धार्थ और कियारा...!
अपनी संगीत सेरेमनी में इस गाने पर आग लगते हुए दिखाई देने वाले है सिद्धार्थ और कियारा...!
Share:

बी-टाउन में इन दिनों बॉलीवुड के लवली कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के विवाह को लेकर जमकर चर्चा की जा रही है। अब ये खबर पक्की कही जा रही है क्योंकि बिग बॉस 16 को होस्ट करते हुए करण जौहर बातों ही बातों में रैपर बादशाह से सिद्धार्थ कियारा के विवाह की बात कर गए। इससे पहले जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस की ओर से भी दोनों की शादी को लेकर कंफर्मेशन भी दिया गया। सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। संगीत से लेकर हल्दी-मेहंदी तक सभी फंक्शन बहुत ही ज्यादा खास होने वाले हैं। खबर है कि बॉलीवुड डांस नंबर्स पर सिद्धार्थ-कियारा शानदार परफॉर्मेंस देने वाले है।

बॉलीवुड सॉन्ग पर थिरकेंगे सिद्धार्थ- कियारा!: सिद्धार्थ- कियारा के विवाह की खबर सुनकर फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि विवाह की रस्में 4 फरवरी यानि आज से ही शुरू हो रही है। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में संगीत के फंक्शन की तैयारियां भी की जा रही हैं। खबर है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी में शानदार डांस परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई देने वाले है। वहीं दूल्हे की फैमिली ने होने वाली बहू कियारा के लिए भी खास परफॉर्मेंस तैयार कर चुके है।

 

बहूरानी कियारा देंगी शानदार फरफॉर्मेंस: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि मानें तो संगीत सेरेमनी नाइट के लिए सिद्धार्थ- कियारा ने गाने भी सिलेक्ट कर लिए हैं। ये जोड़ी बॉलीवुड सॉन्ग काला चश्मा, बिजली, रंगासारी, डिस्को दीवाने जैसे गानों पर अपने डामसमूव्स दिखाते हुए दिखाई देने वाले है। फैंस इस खूबसूरत जोड़ी को एक साथ थिरकते हुए देखने के लिए बेकरार है।

6 फरवरी को सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा: बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के विवाह को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत बज बना हुआ है। खबर है कि 6 फरवरी को ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाले है। इस वेडिंग में सिद्धार्थ कियारा के परिवार के सदस्य, खास दोस्त और बॉलीवुड के कुछ सितारे शामिल होंगे, जिसमें करण जौहर का नाम भी जोड़े जा चुके है।

देश में केवल लोग करते है 'खान' हो पसंद कंगना की इस बात पर इस अभिनेता ने किया रिएक्ट

नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस लोगों ने कह दिया ड्रैकुला

आखिर क्यों हेमा ने नहीं पहनी थी फिल्म के सेट पर सफ़ेद साड़ी, वजह ने किया हर किसी को भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -