अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम सोनाक्षी के फिल्म में ना रहने से है खुश
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम सोनाक्षी के फिल्म में ना रहने से है खुश
Share:

बॉलीवुड की मस्त मुलगी बोले तो हमारी श्रद्धा कपूर जो के देखा जाए तो आजकल अपनी आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' के चलते खूब सुर्खिया बटोर रही है. जी हां, खबरों के मुताबिक चर्चित व खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो की अपनी आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' के चलते वह आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी इस फिल्म का एक नया पोस्टर व टीजर भी पूर्व में शेयर किया गया है. इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं. बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है.

बता दे कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा से पहले दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का नाम सामने आया था लेकिन उन्होंने किसी कारणवश फिल्म करने से मना कर दिया व यह फिल्म श्रद्धा की झोली में आन गिरी. इस फिल्म में श्रद्धा के सगे भाई हम बात कर रहे है शक्ति कपूर के बेटे और फिल्म अभिनेता सिद्धांत कपूर के बारे में जो के फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की भूमिका में नजर आ रहे है. जब  सिद्धांत को पता चला की फिल्म में सोनाक्षी की जगह पर श्रद्धा को ले लिया गया है तो वह बहुत ही ज्यादा खुश हो गए थे.

उनकी खुशी का ठिकाना न रहा सिद्धांत कपूर कहते हैं, ''मैं पहले सोनाक्षी सिन्हा के साथ यह फिल्म करने वाला था लेकिन किन्हीं कारणोंवश वह फिल्म नहीं कर पाईं. जिसके बाद मेरी बहन का फिल्म में इस भूमिका के लिए चुनाव किया गया जो कि मेरे लाइफ की सबसे अच्छी बात है. यह मेरे लिए एक विशेष बात है. मेरी बहन ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और मुझे खुशी है कि जिस प्रकार उन्होंने इस भूमिका को जीवंत किया है.'' फिल्म के ट्रेलर का काफी समय से इंतजार चल रहा था. फिल्म में सभी ने श्रध्दा की अदाकारी की तारीफे की है.

में हूँ आज की नारी व्यवसायी, सनी लियोनी

मेरा न्यूड होना पब्लिसिटी स्टंट नहीं, संजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -