'गली  बॉय' के इस एक्टर ने साइन की यश राज फिल्म्स!
'गली बॉय' के इस एक्टर ने साइन की यश राज फिल्म्स!
Share:

बॉलीवुड निर्देशक जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गली बॉय’ को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया. फिल्म में जितना प्यार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को मिला उतना ही उसके कोएक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को भी मिला है. सिद्धांत चतुर्वेदी, जिन्होंने फिल्म में एमसी शेर नामक महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी. इस फिल्म में उनके रोल को भी जबरदस्त प्यार मिला है. अब उनसे जुडी एक जानकारी सामने आई है. इस फिल्म के बाद उनकी पहुँच बहुत ज्यादा हो गई है जिससे उन्हें फिल्मों में ऑफर मिलने लगे हैं. 

आपको बता दें कि अब सिद्धांत चतुर्वेदी को लेकर यश राज फिल्म्स के द्वारा चुन लिया गया है अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए, जल्द ही यश राज की टैलेंट मैनेजमेंट टीम अभिनेता के साथ काम करेगी. यानि उन्हें आप लीडिंग एक्टर के तौर पर चुना गया है. अब जब सिद्धांत अपने अभिनय के दम पर यशराज के टैलेंट मैनेजमेंट टीम के पास पहुंच गये हैं तो उनके फैंस को भी पूरी उम्मीद है कि वो बहुत जल्द अब किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनते हुए नज़र आने वाले हैं.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि फिल्म ‘गली बॉय’ में इनके अभिनय की तारीफ़ ना सिर्फ दर्शकों ने की थी बल्कि अमिताभ बच्चन ने भी इनके लिए फूल तोहफे के रूप में भेजे थे और इनके अभिनय की तारीफ़ की थी. ये कहना  भी सही है कि जितना रणवीर ने अपना दमदार रोल निभाया है और उससे ज्यादा शेर को मिला है. अब देखना होगा कौनसी फिल्म में नज़र आ सकते हैं ये. 

इस बॉलीवुड स्टार के लपेटे में आए मोदी, कहा- 56 इंच का सीना नहीं अच्छा दिल चाहिए

सिद्धार्थ मल्होत्रा ले रहे बन्दुक चलाने की ट्रेनिंग, इस फिल्म के लिए कर रहे मेहनत

Mental Hai Kya : राजकुमार राव ने आउट की फिल्म की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -