सुशांत सिंह की याद में सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर किया अभिनेता के साथ वाला वीडियो
सुशांत सिंह की याद में सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर किया अभिनेता के साथ वाला वीडियो
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मौत से उनके फैंस को गहरा धक्का लगा है. अभिनेता की मौत के पश्चात् उन्हें इन्साफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर अभियान छिड़ गया है. अभिनेता का परिवार, उनके मित्र तथा कुछ राजनेता समेत उनके फैन सीबीआई जांच की डिमांड कर रहे हैं. 

वही इस बीच 'गली बॉय' के 'एमसी शेर' यानि अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक वीडियो साझा किया है. यह वीडियो सिद्धांत के कॉलेज के समय का है. जिसमें वह सुशांत सिंह के साथ कैटरीना कैफ के गाने 'चिकनी चमेली' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के माध्यम से सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुशांत को याद किया है.

साथ ही वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में सिद्धांत ने लिखा है- 'कॉलेज में था, बी.कॉम के साथ-साथ द युजुअल कॉम्बो - सीए कर रहा था. एक राष्ट्रिय टैलेंट हंट में भाग लिया. जीता मैं, नाचे हम दोनों. उसके पश्चात् मेरा कॉन्फिडेंस उफ्फ... उस रात सोया नहीं था मैं एवं मेरा परिवार. मेरा नाम गूंजा स्टेज पे, वो भी सुशांत सिंह राजपूत की आवाज में. वाह.' आगे सिद्धांत ने लिखा- 'मम्मी-पापा को लगा कि कुछ तो बात है मुझ में. सीए छोड़ो, हीरो बनते हैं. सहमति मिल गई. मेरी फर्स्ट जीत, मेरी शुरुआत. आज कल भी नींद नहीं आती है. ये वीडियो हजार बार देखा है. सोचा साझा करूं या नहीं. फिर सोचा दोनों भाई तोड़ के नाचे हैं. साझा करना तो बनता है गुरू.' इससे पूर्व सिद्धांत ने सुशांत सिंह राजपूत के देहांत वाले दिन एक फोटो भी साझा की थी, जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं. इसी के साथ वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

14 फेरे लेने वाली है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, शादी के लिए छपेंगे चार तरह के कार्ड

सुशांत केस में बोलते ही ट्रोल हुए वरुण, ट्रोलर्स ने कहा- 'सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए...'

जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -