सिद्धांत चतुर्वेदी को याद आए सुशांत, शेयर किया पुराना वीडियो

सिद्धांत चतुर्वेदी को याद आए सुशांत, शेयर किया पुराना वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा. वह एक बेहतरीन एक्टर हैं. वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल यह वीडियो बहुत पुराना है और इस वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी और सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दे रहे हैं. दोनों स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. जी दरअसल यह वीडियो फ्रेश फेस 2012 का है. वहीं इस वीडियो में दोनों कैटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली पर डांस कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

दोनों का डांस वाकई में देखने वाला है लेकिन उससे भी कहीं अधिक ज्यादा देखने वाला है सिद्धांत का कैप्शन. जी दरअसल सिद्धांत ने इस वीडियो में उस वक्त की कहानी लिखी है जब ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया. उन्होंने लिखा है, "कॉलेज में था. बी.कॉम के साथ साथ आमतौर पर किया जाने वाला कॉम्बो यानि सीए कर रहा था. एक नेशनल टैलेंट हंट में पार्ट लिया. जीता मैं, नाचे हम दोनों. मेरा कॉन्फिडेंस उसके बाद उफ्फ... रॉकेट हो गया था. उस रात सोए नहीं मैं और मेरा परिवार."

आगे उन्होंने लिखा है, "यानि मोहित कुछ भी करते तो उनका वो महादेव वाला औरा पब्लिक के दिमाग में बना रहता. ये बात मोहित खुद एक इंटरव्यू में कह चुके हैं. सीए छोड़ो बेटा. हीरो बनते हैं. परमिशन मिल गई. मेरी पहली जीत, मेरी शुरुआत. आजकल भी नींद नहीं आती. ये वीडियो हजार बार देखा है. सोचा शेयर करूं या नहीं. फिर सोचा दोनों भाई तोड़ के नाचे हैं. शेयर करना तो बनता है गुरू." आप सभी को बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहा था और उसके बाद से अब तक लोग उनकी यादों में डूबे हुए हैं. उनके केस में जांच निरंतर जारी है.

तेलुगु देशम पार्टी के विधायक अच्चेन्नायडू मिले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल, सरकार पर लगा गंभीर आरोप

सीएम जगन ने बैठक में कहा- 'दिशा कानून में मिले बेहतर सेवा...'