कोरोनावायरस का इलाज भारत के इस राज्य ने खोजा!
कोरोनावायरस का इलाज भारत के इस राज्य ने खोजा!
Share:

भारत के राज्य तमिलनाडु के सिद्धा डॉक्‍टर के अनुसार, उन्‍होंने एक हर्बल दवा की खोज की है जो कोरोनावायरस का इलाज कर सकता है. इस वायरस से संक्रमण का पहला मामला चीन के वुहान शहर में मिला और इसके बाद तेजी से कई देशों में फैल गया है.

SC : इस मंदिर में महिलाओं के साथ भेदभाव को लेकर 10 दिन में पूरी होगी सुनवाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चेन्‍नई स्‍थित रत्‍ना सिद्धा अस्‍पताल की डॉक्‍टर थानीकासालम वेनी  के पास आयुर्वेदिक दवाइयों का 25 साल का तजुर्बा है. एएनआइ से उन्‍होंने बताया, ‘हमने जड़ी बूटियों से दवा बनाई है. यह किसी भी तरह के वायरल बुखार का इलाज करने में काफी प्रभावी है.’ कोरोना वायरस की कोई दवा नहीं है. चीन के वुहान में जहां कोरोनावायरस के कारण 50 जिंदगियां खत्‍म हो गई, वहां के विशेषज्ञों को पता नहीं कि इस बीमारी का ईलाज कैसे हो सकता है.

शाहीन बाग बना चोरों के लिए चोरी का ठिकाना, चोरी हो चुकी हैं 15 बाइक

अगर आपको नही पता तो बता दे कि हम विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन व चीन की सरकार को बताना चाहते हैं कि हमारी दवा कोरोना बुखार के हालात से निपटने के लिए काफी प्रभावी है. डॉक्‍टर ने दावा किया कि दवा का ईजाद उन्‍होंने अपनी टीम के साथ मिलकर की है. इनके अनुसार इस वायरस से होने वाले संक्रमण को इनकी दवा 24 से 40 घंटों में खत्‍म कर देगी. वेनी ने कहा, ‘हमने अपनी दवा से डेंगू वायरस समेत कम हुए प्‍लेटलेट काउंट के मामले, एक्‍यूट लिवर फेल्‍योर, इम्‍यूनिटी डेफिसिएंसी और कम हुए व्‍हाइट ब्‍लड सेल (WBC) का भी इलाज 24-40 घंटों के भीतर किया है. कोरोनावायरस मामले में भी मुझे अपनी दवा पर पूरा भरोसा है कि यह प्रभावी होगा.’

दो बच्चों की माँ का अपहरण, फिर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म...

अब खतरों से खेलते नज़र आएँगे 'थलाइवा', बेयर ग्रिल्स के साथ करेंगे Man Vs Wild

बिहार : राजनीतिक खींचतान में टूट रहा बिहार, इस खास पोस्टर ने दिखाई सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -