सिद्धारमैया ने  अमित शाह को दिमागविहीन बताया
सिद्धारमैया ने अमित शाह को दिमागविहीन बताया
Share:

कर्नाटक में होने वाले विधान सभा चुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों की तैयारियां चरम पर है. इसके साथ ही तीखे बयानों के जहरबुझे बाण भी चलाए जा रहे हैं. ऐसे ही एक बयान में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने अमित शाह को दिमागविहीन बता दिया. दोनों दलों में आरोप -प्रत्यारोप का दौर जारी है.

गौरतलब है कि कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने गणतंत्र दिवस पर दिए बयान में अमित शाह को दिमागविहीन बताया. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि अमित शाह के पास दिमाग ही नहीं है. बता दें कि इसके पहले गुरुवार को अमित शाह ने कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया था कि गत चार सालों में बीजेपी और आरएसएस के 20 कार्यकर्ताओं की कार्यकर्ताओं की हत्या हुई , लेकिन सरकार ने दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

बता दें कि प्रतिष्ठा का प्रश्न बने कर्नाटक के चुनाव के लिए दोनों पार्टियां पूरा जोर लगा रही है . अमित शाह भी लगातार रैलियां कर रहे हैं.वह किसी भी स्थिति में चुनाव जीतना चाहते हैं. इसके पहले बेंगलुरु की एक चुनावी सभा में सीएम सिद्धारमैया ने चुनाव की तुलना महाभारत से करते हुए खुद की पार्टी को पांडव और भाजपा को कौरव की सेना बताया था.

यह भी देखें

कर्नाटक चुनाव : आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

कर्नाटक में जल्द गिरेगा भ्रष्ट कांग्रेसी सरकार का किला -शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -