सिद्धारमैया ने बीजेपी पर लगाए अब तक के सबसे गंभीर आरोप
सिद्धारमैया ने बीजेपी पर लगाए अब तक के सबसे गंभीर आरोप
Share:

कर्नाटक चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे आरोपों का दौर तेज हो रहा है, हाल ही में मीडिया से बातचीत में कर्नाटक के मौजूदा मुख्यमंत्री और कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार सिद्धारमैया ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगते हुए कहा है कि बीजेपी सरकारी साधनों का गलत उपयोग चुनावों में कर रही है, इतने सालों के इतिहास में ऐसा पहली बार देखा है जब कोई पार्टी चुनाव में जीत के लिए इस तरह के काम कर रही है. 

सिद्धारमैया ने कहा, "कांग्रेस लगातार बीजेपी सरकार के सर्विलांस पर है. यह 12वीं बार है, जब मैं चुनाव लड़ रहा हूं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि चुनाव के वक्त छापे मारे जा रहे हैं. वे सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं." हाल ही में कर्नाटक के बेंगलोर में एक फ्लैट से  9,746 फर्जी वोटर कार्ड बरामद किये थे. 

हालाँकि फर्जी वोटर वाला मुद्दा अभी ठंडा नहीं हुआ है, इस मामले में कांग्रेस, बीजेपी पर आरोप लगा रही है वहीं बीजेपी, कांग्रेस पर और जिस संस्था को हम स्वतंत्र मानते आए है वही चुनाव आयोग आजकल कुछ करते दिख नहीं रहा है, इससे पहले भी बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार खुले आम लोगों को हाथपैर बांधकर बीजेपी लिए वोट डालने का बयान दे चुके है लेकिन चुनाव आयोग अपने कान में रुई डालकर बैठा है. न बीजेपी के नेताओं पर भड़काऊ भाषण के लिए कोई कार्यवाही होती है न कांग्रेस के नेताओं पर ऐसे में समझ नहीं आता हम देश के किसी राज्य में चुनाव लड़ रहे है या युद्ध. 

कर्नाटक: कांग्रेस के घोषणापत्र के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

कर्नाटक: नेपाल के मंदिरो से अंतिम हिन्दू कार्ड खेलना चाहते है मोदी

सिद्धरमैया कर बैठे मोदी की तारीफ, ऐसे सुधारी भूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -