कर्नाटकः बीजेपी के आरोप पर सिद्दरमैया का पलटवार
कर्नाटकः बीजेपी के आरोप पर सिद्दरमैया का पलटवार
Share:

बेंगलोरः कर्नाटक लोकसभा चुनाव के बाद से लगातार चर्चा में हैं। आए दिन वहां किसी न किसी प्रकार की राजनीतिक उठापटक होती रहती है। ताजा मामला राज्य में कांग्रेस के वरिश्ठ नेता और पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी को लेकर ऊपजा विवाद है। इस मुद्दे को लेकर राज्य में सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस के बीच जबरदस्त बयानीबाजी चल रही है। कुछ दिन पहले राज्य भाजपा प्रमुख नलिन कुमार ने इस गिरफ्तारी के पीछे पूर्व सीएम सिद्दरमैया को बताया। इस पर सिद्दरमैया बिफर पड़े। उन्होंने कहा कि यब बयान गलत और राजनीति से प्रेरित है।

इसमें सच्‍चाई नहीं है। यह पूरी तरह झूठ है। मुझे उनपर दया आती है, उनके पास थोड़ा भी कॉमन सेंस नहीं है।’ नलिन कुमार ने डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी मामले में सिद्दरमैया पर आरोप लगाया था। उन्‍होंने कहा था, ‘डीके शिवकुमार मामले के पीछे सिद्दरमैया पर मुझे संदेह है। मुझे लगता है सिद्दरमैया ने यह किया, क्‍योंकि डीके शिवकुमार का कद तेजी से बढ़ रहा था।’

डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद से ही कांग्रेस के नेता लगातार सरकार पर आरोप लगा रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को 3 सितंबर को मनी लॉन्ड्रिंग निरोधक कानून के तहत गिरफ्तार किया था। वर्ष 2016 की नोटबंदी के बाद से डीके शिवकुमार इनकम टैक्स और इडी के निशाने पर थे। 29 अगस्‍त को कर्नाटक हाई कोर्ट ने दिसंबर 2018 में इडी द्वारा जारी किए गए समन को दी गई चुनौती वाली याचिका खारिज कर दी थी। वे 13 सितंबर तक हिरासत में रहेंगे। बता दें कि शिवकुमार को कर्नाटक कांग्रेस का संकटमोचक माना जाता है। 

पाकिस्तानी एजेंसी ISI ने आतंकी गुटों के साथ की गुप्त बैठक, भारत पर हमले के लिए बनाया ये प्लान

रेलवे जल्द लागू करेगा नई कैटरिंग पॉलिसी, कम दामों में मिलेगा शानदार भोजन

कश्मीर मुद्दे पर आज फिर पिटेगा पाकिस्तान, UNHRC में मुंहतोड़ जवाब देगा हिंदुस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -