मैं दोबारा सीएम बनकर आऊंगा : सिद्धारमैया
मैं दोबारा सीएम बनकर आऊंगा : सिद्धारमैया
Share:

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने हाल ही में कहा कि वो सभी नागरिकों के आशीर्वाद से एक बार फिर मुख्यमंत्री के तौर पर वापिस करेंगे. इस बात का दावा सिद्धारमैया ने कर्नाटक के हसन एक सभा में सम्बोधित करते हुए किया था. भरी सभा में सिद्धारमैया ने ये भी कहा कि उन्हें दोबारा फिर सीएम बनने से रोकने के लिए विपक्ष ने हाथ मिलाया है. उनका मानना है कि आज के समय में जाति और पैसा राजनीति सब कुछ मिल गया है.

उन्होंने ऐसा सोचा था कि जनता एक बार फिर उन्हें आशीर्वाद देगी और मुख्यमंत्री बनाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो दुर्भाग्यवश हार गए. लेकिन अभी अंत नहीं हुआ है. राजनीति के क्षेत्र में जीत और हार लगी ही रहती हैं. गौरतलब है कि राज्य सभा में बहुमत हासिल करने के लिए बीजेपी को फ्लोर टेस्ट और बड़ी राजनीतिक ड्रामे से गुजरना पड़ा था और इसके बाद ही कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनाने के प्रयास विफल रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक तो ऐसा सुनने में आया था कि जेडीएस और कांग्रेस के गठबंधन वाली कुमारस्वामी की सरकार में मतभेद पैदा हुए थे. उस समय वर्तमान सीएम एच डी कुमारस्वामी ने ये भी कहा था कि उन्हें गठबंधन वाली सरकार चलाने में समस्या आ रही है. वहीं पिछले कुछ समय से तो ये भी देखा जा रहा है कि सिद्धारमैया लगातार ही सीएम कुमारस्वामी को लेकर असंतोष जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं.

खबरें और भी...

मणिपुर पिस्तौल घोटाला: NIA की हिरासत में कांग्रेसी विधायक

इटालियन डीजे पर कोई हमला नहीं किया गया- एयर इंडिया

केरल बाढ़ : स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंजूर की 18 करोड़ की अतिरिक्त वित्तीय सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -