शादी में दूषित खाने से सौ लोग हुए बीमार
शादी में दूषित खाने से सौ लोग हुए बीमार
Share:

राजस्थान : राजस्थान में उदयपुर के झल्लारा गांव में एक शादी समारोह में दूषित खाने से सौ लोगों के बीमार होने का मामला सामने आया है.बीमार हुए सभी लोगों को सलूम्बर के अस्पताल में दाखिल कराया गया है. प्रभावितों में दुल्हन भी शामिल है. खबर लगते ही चिकित्सा विभाग सतर्क हो गया .

मिली जानकारी के अनुसार दर्जी समाज के एक परिवार में लड़की की शादी में चारों तरफ शादियों की खुशी का माहौल था. इसी बीच दुल्हन सहित अन्य लोगों को उल्टियां होने लगी.बारातियों को भी उलटियां होने लगी. कहा जा रहा है कि बीमार हुए लोगों ने शाम सात बजे के करीब रस मलाई खाई थी. आशंका है कि रस मलाई दूषित थी.इसीलिए जिन लोगों ने इसे खाया था, वे सभी प्रभावित हुए.सभी बीमारों को गांव के पीएचसी ले जाया गया.लेकिन वहां डॉक्टर के नहीं मिलने पर बीमारों को सलूम्बर के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया.जहाँ डॉक्टरों ने सभी को खतरे से बाहर बताया है.

बता दें कि बड़ी संख्या में लोगों की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर प्रशासन में भी हड़कंप मच गया.तहसीलदार स्वयं डॉक्टरों की टीम के साथ गांव पहुंचे और बीमारों के इलाज की व्यवस्था की.इस घटना के बाद चिकित्सा विभाग सतर्क हो गया है. बुधवार सुबह डॉक्टरों की टीम गांव जाकर खाने के नमूने एकत्रित करेगी. वैसे भी इन दिनों गर्मी का प्रकोप बढ़ गया है, ऐसे में बसी और दूषित भोजन खाने से परहेज करना चाहिए.

यह भी देखें

आसाराम को फैसला जेल में ही सुनाया जाये- कोर्ट

राजस्थान में सर्वसमाज ने मौन जुलूस निकाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -