अरुण जेटली की है नैशनल हेराल्ड मामले में महती भूमिका: सिब्बल
अरुण जेटली की है नैशनल हेराल्ड मामले में महती भूमिका: सिब्बल
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने अपने एक बयान में कहा है की नैशनल हेराल्ड मामले को राजनितिक करार देते हुए कहा है की इसके पीछे वित्त मंत्री अरुण जेटली का बहुत बढ़ा 'हाथ' है. इस बाबत एक टेलीविजन के कार्यक्रम में चर्चा के करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने अपने एक बयान में आगे कहा है की कांग्रेस पार्टी भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली पर नोटिस देने का आदेश दिया है. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने नेशनल हेराल्ड मामले में गांधी परिवार की ओर से किसी भी तरह की चालाकी करने के आरोप को भी सिरे से खारिज कर दिया है.

कपिल सिब्बल ने कहा की 'वित्त मंत्री अपने ब्लॉग और फेसबुक पर कहते हैं कि यह आयकर अधिनियम के तहत अपराध है. कपिल ने कहा की वह देश के वित्त मंत्री है उन्हें क्या इस प्रकार के बयान देने का अधिकार है. जाने-माने वकील और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने आगे कहा है की 1938 में जवाहर लाल नेहरू द्वारा स्थापित किए गए नैशनल हेराल्ड को चलाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. कपिल सिब्बल ने कहा है की अरुण जेटली ने इस प्रकार से आयकर विभाग को याद दिला रहे थे कि तुम्हें नोटिस जारी करना चाहिए.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा की कांग्रेस पार्टी चाहती है कि वह संसद की कार्यवाही में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न नही करना चाहती है. सिब्बल ने GST पर कहा है की हम GST को किसी भी प्रकार से रोकना नहीं चाहते है हमने इसके लिए बीजेपी को तीन सुझाव दिए हैं। हमने कहा है कि इन सुझावों को लागू करो और फिर इस बिल को पेश करो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -