कांग्रेस की विफलताओं से घबराएं कपिल सिब्बल, बोली यह बात
कांग्रेस की विफलताओं से घबराएं कपिल सिब्बल, बोली यह बात
Share:

राजस्थान में सियासी खतरा मंडरा रहा है. जिसके बीच रविवार को कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने पार्टी की परिस्थिति पर चिंता व्यक्त की है. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि, ' कांग्रेस पार्टी के लिए चिंतित हूं. क्या हम तभी उठेंगे जब घोड़े हमारे अस्तबल से निकल जाएंगे.' मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश सीएम अशोक गहलोत से खफा उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के दिल्ली पहुंचने की न्यूज सामने आई है. उनके साथ 2 दर्जन से ज्यादा विधायकों के भी होने की बात सामने आई है.

कोरोना से ठीक होने के 2 महीने बाद भी लोगों में पाए जा रहे लक्षण, एक स्टडी में हुआ खुलासा

इससे पहले प्रदेश सीएम अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया था कि वह पच्चीस करोड़ रुपये तक का ऑफर करके विधायकों को खरीदने और प्रदेश सरकार को अस्थिर करने का कोशिश कर रही है. विपक्षी दल और उसकी सहयोगी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) द्वारा इससे साफ मना किया है. उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी कलह है. उन्होंने सीएम गहलोत पर अपने ही एमएलए पर विश्वास न करने का भी आरोप लगाया.

असम में बाढ़ का कहर जारी, अब तक 66 की मौत, 6 लाख लोग प्रभावित

भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने कोशिश से मना किया है. भारतीय जनता पार्टी ने गहलोत को बताया था कि वह उसके विरूध्द लगाए गए एमएलए की खरीदारी के आरोप को प्रूफ करें या राजनीति त्याग दे. राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सतीश पुनिया ने बताया कि, 'सीएम अशोक गहलोत अपनी सरकार की असफलता के लिए भारतीय जनता पार्टी को दोष देने के प्रयास कर रहे हैं. हर आरोप पूरी तरह से निराधार हैं. उनके पास आंकड़े है तो गवर्नमेंट को गिराने का प्रयास कौन करेगा?'

मध्यप्रदेश में बर्बाद हो रही कांग्रेस पार्टी, एक और विधायक को ​शिवराज ने खिलाई मिठाई

ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट भी आई सामने

शर्मनाक! दो गुटों में हुआ विवाद, एक ने गवाई अपनी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -