क्यों डाली इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपनी नग्न तस्वीरें
क्यों डाली इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपनी नग्न तस्वीरें
Share:

आप सभी गाने तो सुनते होंगे. अब भले वो देसी भाषा में हों या विदेशी. और आज कल का चलन कुछ ऐसा हो गया है कि जो गाने समझ में नहीं आते वो ज्यादा चलते है, मानो सुनने वाले गाना कम और म्यूजिक को ज्यादा एन्जॉय कर रहा हो. वेसे ही अभी कुछ समय पहले हॉलीवुड का पॉप सांग 'चीप थ्रिल्स' बहुत फेमस हुआ. सोशल मीडिया पर इसको अलग-अलग वर्जन्स में देखा गया और कई गायकों ने इससे अपने तरह से भी गाया.

हल ही में एक घटना सामने आयी जब ऑस्ट्रेलियाई गीतकार सीआ ने दावा किया कि उनकी ऑनलाइन छवि बेची जा रही थी. संगीतकार, जो मुखौटे या पेपर बैग के साथ अक्सर उसके चेहरे को अस्पष्ट करते हैं - इस कदम पर प्रशंसकों द्वारा "नायक" का नाम दिया गया. किसी व्यक्ति ने सिया के कुछ नग्न फोटो उनके एक फैन को बेचना चाहे. यह पूरी प्रतिक्रिया तब सामने आयी जब यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगी.

इस घटना का करारा जब देते हुए 41 वर्षीय सिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया और अपने समर्थकों से कहा कि, "घबराओ नहीं और फ़िज़ूल अपने पैसे ख़राब करने की ज़रूरत नहीं है. अपना पैसा बचाओ, यहां यह निःशुल्क है. हर दिन क्रिसमस है!" ट्विटर पर प्रशंसकों ने नग्न तस्वीरों से लाभ की कोशिश करने वाले लोगों का मुकाबला करने के लिए उनके दृष्टिकोण की सराहना की.

पत्नी ने पति को कुछ ऐसे पकड़ा अपने प्रैंक कॉल से, देखिये फनी वीडियो

अमित शाह प्रारंभ करेंगे, गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान

साइकिल चलेगी, सेहत बनेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -