कोरोना संक्रमण ने ले ली एसआई युसुफ की जान
कोरोना संक्रमण ने ले ली एसआई युसुफ की जान
Share:

हैदराबाद : हाल ही में तेलंगाना में कोरोना का कहर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसे में आपको बता दें कि यहाँ अब तक कोरोना संक्रमण से जन सामान्य से लेकर अनेक अधिकारियों तक ने मौत को गले लगा लिया है. अब इसी क्रम में बीते गुरुवार को मेड्चल जिले के बाचुपल्ली थाने के एसआई युसुफ की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. जी दरअसल यूसुफ कोरोना संक्रमण की वजह से बीते 15 दिनों से KPHB के होलिस्टिक अस्पताल में भर्ती थे उनका इलाज चल रहा था. ऐसे में बीते गुरुवार को डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. वहीं बताया जा रहा है यूसुफ के इलाज को दौरान हिंदू समुदाय के कांस्टेबल साई कुमार को यह खबर मिली कि युसूफ को प्लाज्मा की जरूरत है.

यह जानने के बाद कांस्टेबल साई कुमार ने मुसलमान के पवित्र त्यौहार बक़रीद के दिन युसूफ को प्लाज्मा दान किया. ऐसे में एक मुस्लिम व्यक्ति को हिंदू कांस्टेबल द्वारा प्लाज्मा का दान करना धार्मिक सद्भाव का प्रतीक माना गया. इस बारे में सबको विश्वास हो गया था कि, 'यूसुफ जरूर कोरोना मुक्त हो जाएगा लेकिन ऐसा हो ना सका.' इसी के साथ साई कुमार चांद्रायनगुट्टा थाने में कांस्टेबल के रूप में कार्यरत है. आपको बता दें कि बक़रीद के दिन प्लाजा करने पर भी लाभ नहीं हुआ. वहीँ जब से यूसुफ की मौत हुई है तब से पुलिस विभाग और युसूफ के परिवार में मातम छा गया है.

अब बात करें कोरोना के मामलों के बारे में तो तेलंगाना में 2,092 नये मामले दायर हो चुके हैं. इसी के साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 73,050 हो चुकी हैं. वहीं कोरोना संक्रमण से ठीक हुए लोगों में 1,289 शामिल हैं. इन सभी के आलावा अब तक 52,103 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.

कोरोना से जंग जीतकर वापस लौटे 182 पुलिस अधिकारी

'विश्वगुरु' बनेगा भारत, नई शिक्षा नीति पर आज देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

डेटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 45000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -