फैशन स्टूडेंट थीं मिर्जापुर की गोलू, पापा का सपोर्ट मिला और बन गई स्टार
फैशन स्टूडेंट थीं मिर्जापुर की गोलू, पापा का सपोर्ट मिला और बन गई स्टार
Share:

मिर्जापुर में गोलू का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी शर्मा का आज जन्मदिन है। अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। आप सभी को बता दें कि श्वेता एक फैशन स्टूडेंट थीं जिन्हें फिल्मों में अभिनय करने में दिलचस्पी थी। वहीं फैशन की पढ़ाई करते-करते हुए उन्होंने अभिनय का मन बनाया और फिर वह मुंबई आ गईं। एक बार श्वेता त्रिपाठी ने एक पोस्ट में बताया था कि कैसे उनके पिता हर हालात में उनके साथ खड़े रहे और कैसे आज उनकी वजह से ही वो ये मुकाम हासिल कर पाई हैं। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, 'एक दिन मैं अपने पिता के साथ छत पर थी और कपड़े सुखा रही थी। उसी वक्त मैंने अपने पापा से कहा कि मुझे अभिनय करने का मन है। मेरे पिता ने तुरंत कहा- तुम नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा क्यों नहीं ज्वाइन कर लेती? उस वक्त मैं निशब्द हो गई थी। मुझे नहीं पता था कि वो इतनी आसानी से मान जाएंगे। मेरे पिता मुझे हैरान करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते और हर अच्छे बुरे वक्त में मेरे साथ खड़े रहते हैं। उनकी वजह से आज में यहां तक पहुंच पाई हूं'।

आप सभी जानते ही होंगे अक्सर फिल्म इंडस्ट्री या एक्टिंग का नाम सुनकर बहुत से लोग अपने बच्चों को इससे दूर रहने की सलाह देते हैं। हालाँकि श्वेता तो फैशन की पढ़ाई कर रहीं थीं और पढ़ाई के अंतिम दौर में उन्होंने अपना करियर बदलने का फैसला किया था। वहीं उनके इस फैसले को उनके माता पिता का पूरा सहयोग मिला। आपको बता दें कि श्वेता ने साल 2011 में फिल्म 'तृष्णा' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, हालांकि उन्हें असली पहचान फिल्म 'मसान' से मिली।

इस फिल्म में वो विक्की कौशल के साथ नजर आईं थीं और इस फिल्म ने जितनी पहचान विक्की कौशल को दी उतनी ही श्वेता को भी मिली। श्वेता को आप सभी ने 'हरामखोर' और 'गोन केश' जैसी फिल्मों में देखा होगा। इसके अलावा वो द ट्रिप, मिर्जापुर, द ट्रिप सीजन 2 और लाखों में एक जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं।

रिलीज हुआ डार्लिंग्स का धमाकेदार टीजर, आलिया भट्ट ने खेला खतरनाक खेल

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार खुश दिखे राज कुंद्रा, पत्नी संग हैं वेकेशन पर

Video: बाथरूम में बैठकर शहनाज गिल ने दिया इंटरव्यू, देखकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -