Cargo Movie : फिल्म का टीजर हुआ जारी,  सस्पेंस और थ्रिलर का मिलेगा कम्पलीट डोज
Cargo Movie : फिल्म का टीजर हुआ जारी, सस्पेंस और थ्रिलर का मिलेगा कम्पलीट डोज
Share:

पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी की फिल्म कारगो सुर्खियों में छाई हुई है. विक्रांत मैस्सी की फिल्म कारगो का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है. फिल्म कारगो का टीजर थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है. कारगो के टीजर वीडियो में विक्रांत मैस्सी और श्वेता त्रिपाठी दोनों स्टार्स नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म कारगो की कहानी फीमेल एस्ट्रोनॉट पर आधारित है. फिल्म कारगो का निर्देशन आरती कदव ने किया है. माना जा रहा है कि इस फिल्म दर्शकों को बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा.

टेक कंपनी इन्फोसिस के इस फाउंडर के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म

फिल्म कार्गो का टीजर पहली नजर में ही बहुत धमाकेदार और सस्पेंस से भरपूर लगता है. करीब 1 मिनट के इस टीजर वीडियो में ढेर सारा सस्पेंस भरा हुआ है. फिल्म की कहानी भी काफी अलग नजर आ रही है. फिल्म में मरे हुए लोगों के मौत के बाद की कहानी को दिखाया जाएगा, जो पूरी तरह से साइंस पर आधारित होगा. फिल्म के इस टीजर वीडियो में अंतरिक्ष, स्पेससीप और लैब के कई सीन्स नजर आने वाले है.

WAR Box Office Collection : ओवरसीज़ में फिल्म ने बनाया रिकार्ड, सलमान की इस मूवी को किया पीछे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म कार्गो के टीजर की शुरुआत एक साइंस लैब से होती है, जहां एक आदमी बैड पर लैटा होता है और उनसे पूछते हैं कि – मतलब यह स्वर्ग है, तो इस पर एक्टर कहते हैं – कोई स्वर्ग कोई नरक नहीं होता, यहां सभी लोग आते हैं. वहीं टीजर वीडियो के लास्ट में एक्टर लास्ट में एक बेहद एक अनाउंसमेंट करते दिख रहे हैं. विक्रांत बोलते दिख रहे हैं कि – प्रहस्त पोस्ट डेथ सर्विस का राक्षस आपका पुष्पक 643 A में स्वागत करता हूं अभी आप नेक्स्ट लाइफ में ट्रांजिशन के लिए तैयार हैं आप मेरे साथ आ सकते हैं. 

राजीव खंडेलवाल : आज मना रहे है अपना जन्मदिन, इस फिल्म से किया था डेब्यू

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ब्लैक ड्रेस में लगी बला की खूबसूरत, लुक ने उड़ाए फैंस के होश

फिल्म पति पत्नी और वो का नया पोस्टर आया सामने, फिर वो ने कहा कुछ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -