इस एक्ट्रेस के लिए मास्टरबेशन सीन करना कॉफी पीने जैसा था
इस एक्ट्रेस के लिए मास्टरबेशन सीन करना कॉफी पीने जैसा था
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों सभी एक्ट्रेसेस बड़ी ही बेबाकी से बोल्ड सीन देती है. अब तो एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने भी बोल्ड सीन देकर सभी को हैरान कर दिया है. आपको बता दें श्वेता वेब सीरीज मिर्जापुर में अपने मास्टरबेशन सीन को लेकर सुर्खियों में है. इस वेब सीरीज के जरिए पहली बार श्वेता ऐसे बोल्ड अवतार में पर्दे पर नजर आ रहीं हैं. हाल ही में श्वेता ने अपने शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर कर सभी को चौंका दिया है.

श्वेता ने इस सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'महिलाएं पुरुषों को पसंद करती हैं. उनकी सेक्शुअल डिजायर्स होती हैं. जब मैंने सीन पढ़ा और पूरा ग्राफ समझा तो मुझे दो सेकेंड के लिए भी अपना सीन बोल्ड नहीं लगा.' इतना ही नहीं श्वेता ने कहा कि, 'मास्टरबेशन सीन कॉफी पीने जैसा रेगुलर और नॉर्मल था.' आपको बता दें इस वेब सीरीज श्वेता का ये सीन उनका इंट्रोडक्शन सीन है.

सूत्रों की माने तो वेब सीरीज मिर्जापुर में श्वेता लाइब्रेरी में मास्टरबेट करती नजर आ रही हैं. सीन में दिखाया गया है कि गोलू गुप्ता(श्वेता) लाइब्रेरी में बैठकर एक किताब पढ़ रही हैं. वहीं गोलू की बहन उन्हें ढूंढ रही है. वह गोलू को कमरे के एक कोने में पसीने में लथपथ पाती है तो पूछती है 'मिल गई पूरी दुनिया की जानकारी.' इस पर गोलू जवाब देती है 'हां दीदी स्वर्ग की तो मिल ही गई'.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में नेहा धूपिया ने भी लाइब्रेरी में मास्टरबेशन सीन किया था. इसके साथ ही फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर ने सबसे पहले मास्टरबेशन सीन किया था.

निक-प्रियंका की शादी हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे

सुष्मिता को उनकी 'जान' से मिला ये खास सरप्राइज

इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस दूसरी बार बनी माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -