भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के कारण मुश्किलों में घिरी श्वेता तिवारी, हिंदू संगठन ने डाली ये धमकी
भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के कारण मुश्किलों में घिरी श्वेता तिवारी, हिंदू संगठन ने डाली ये धमकी
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक ऐसा बयान दे डाला है जिसके चलते हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को हानि पहुंची है. उन्होंने अपनी ब्रा के साइज पर बोलते ही ईश्वर को लेकर ऐसी बात बोल डाली जिसने सभी को गुस्सा दिला दिया है. अब विवादित बयान को लेकर हिन्दू संगठन ने मोर्चा खोल लिया है. इस केस को लेकर संगठन ने एमपी के गृह मंत्री से श्वेता तिवारी तथा वेब सीरीज के निर्देशक पर शिकायत दर्ज करने की मांग की गई है. हिन्दू संगठन ने चेतावनी दी है कि श्वेता अपने बयान पर सार्वजनिक तौर पर क्षमा मांगें, नहीं तो हिन्दू संगठन वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में नहीं होने देगा. 

वही श्वेता तिवारी के विवादित बयान के पश्चात् हिंदू संगठन के हिंदूवादी नेता चंद्रशेखर तिवारी ने श्वेता तिवारी पर हिंदू भावना को हानि पहुंचाने का ठेका लेने का इल्जाम लगाया है. उन्होंने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से शिकायत दर्ज करने की मांग की है. हिंदू संगठन की चेतावनी यह है कि भोपाल में उनकी वेब सीरीज की शूटिंग नहीं होने देंगे. 

ये है पूरा मामला:- श्वेता तिवारी फैशन से संबंधित वेब सीरीज के घोषणा के लिए स्टारकास्ट एवं प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं। इस सीरीज के प्रमोशन के चलते श्वेता ने कुछ ऐसा कह डाला, जिसे सुनने के पश्चात् हंगामा मच गया है। प्रमोशन के चलते मंच पर एक डिस्कशन समारोह में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी विवादित बयान दे गईं। विवादित बयान में श्वेता तिवारी ने कहा- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है।' श्वेता की इस बात के पश्चात् हंगामा मचना आरम्भ हो गया है। श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। मनीष हरिशंकर की डायरेक्टेड इस सीरीज के सभी सितारें मिलकर भोपाल में प्रमोशन के लिए गए थे, जहां श्वेता तिवारी ने मजाक में विवादित बयान दे डाला। वीडियो के वायरल होने के पश्चात् कुछ लोगों का कहना है कि इस प्रकार का बयान देकर श्वेता ने उनकी भावनाओं को दुःख पहुंचाया है। भोपाल में दिए विवादित बयान के पश्चात् श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती है। 

श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश

श्वेता तिवारी के बयान पर मचा हंगामा, बोली- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'

मुंबई की सड़को पर ऐसे कपड़ो में नजर आई साक्षी चोपड़ा कि नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -