श्वेता तिवारी ने बिखेरे अपने जलवे, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
श्वेता तिवारी ने बिखेरे अपने जलवे, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
Share:

टेलीविज़न जगत की सबसे लोकप्रिय एवं गॉर्जियस अभिनेत्री में से एक श्वेता तिवारी इन दिनों अपने स्टनिंग एवं बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 शो में भी श्वेता अपने बेबाक अंदाज से प्रशंसकों को बहुत इंप्रेस कर रही हैं। टेलीविज़न पर बेहतरीन वापसी करने के पश्चात् से निरंतर श्वेता की बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

वही श्वेता तिवारी ने अब एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए फोटोशूट की सिजलिंग फोटोज साझा की हैं। नए तस्वीरों में श्वेता डीप प्लगिंग नेकलाइन तथा थाई हाई स्लिट ड्रेस में किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। श्वेता तिवारी की यह फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस गर्मियों के लिए बिल्कुल सही है। अभिनेत्री ने अपनी फ्लोरल प्रिटेंड ड्रेस के साथ ऑरेज हील्स पड़नी हैं। 

न्यूड मेकअप के साथ हवा में उड़ते श्वेता के खुले बाल उनकी लुक में ग्लैमर का तड़का लगा रहे हैं। प्रशंसकों को भी श्वेता की यह फोटोज बहुत खूबसूरत तथा स्टनिंग लग रही हैं। प्रत्येक फोटो में श्वेता का बोल्ड अंदाज तथा उनके बेहतरीन पोज प्रशंसकों को अपना दीवाना बना रहे हैं। श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने भी अपनी मॉम की तस्वीर पर स्पेशल कमेंट करके उन्हें हॉट बताया है। इससे पूर्व श्वेता रणबीर मुखर्जी के पिंक पैंट सूट में बॉस लेडी वाइब्स देती हुई दिखाई दी थीं। अभिनेत्री ने पिंक पैंट एवं पिंक डीप नेकलाइन ब्रालेट पर मैचिंग पिंक ब्लेजर पहना था। श्वेता की ऑल पिंक लुक को भी प्रशंसकों ने खूब सराहा था। 

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड को दिया ऐसा गिफ्ट की ख़ुशी से झूम उठे विक्की जैन

ICU से बाहर आए शोएब इब्राहिम के पिता, नानी भी आईं घर

बिग बॉस 15 में नजर आएंगी अक्षरा सिंह, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -