बेटी पलक संग जमकर थिरकती नजर आई श्वेता तिवारी, यूजर बोले- आपने तो सच में बिजली...

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी आए दिन सोशल मीड‍िया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। बेटी पलक तिवारी के साथ श्वेता की बॉन्ड‍िंग फैंस को बहुत पसंद है। दोनों ही मां-बेटी, एक-दूसरे के साथ बहुत मस्ती करती हैं। हाल ही में श्वेता ने पलक के साथ पंजाबी सांग में डांस करते हुए एक वीड‍ियो साझा किया है, जो कि बहुत वायरल हो रहा है। 

वही इस वीड‍ियो में श्वेता एवं पलक हार्डी संधू के पंजाबी हिट गानें 'बिजली बिजली' सांग पर डांस कर रहे हैं। श्वेता सफ़ेद टी-शर्ट एवं डेनिम्स में तो पलक लेदर ब्राउन पैंट्स तथा मैच‍िंग टॉप में दिखाई दी। दोनों मां-बेटी ने बिजली सांग में वाकई बिजली गिरा दी है। वीड‍ियो में पलक को कुछ स्टेप्स में डगमगाते देखा जा सकता है लेकिन श्वेता ने प्रत्येक ताल के साथ ताल मिलाया।

वही इस वीड‍ियो पर सुयश राय, सुरभ‍ि ज्योति, सौरभ राज जैन, अस्म‍ित पांडे, सारा खान सहित कई स्टार्स ने दोनों की प्रशंसा की है। प्रशंसक भी मां-बेटी की इस बेहतरीन जोड़ी को देख कॉम्प्लीमेंट्स दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- 'इस प्यारी मां बेटी की जोड़ी को सलाम, श्वेता तिवारी सच में एक योद्धा है तथा बेहतरीन मह‍िला।' एक और शख्स ने लिखा- 'दोनों मां-बेटी कमाल कर रही हैं।' एक अन्य ने लिखा- 'मां, बेटी से भी बेहतर है।' एक शख्स ने तो उन्हें बहन बता दिया है। बता दे कि श्वेता और पलक का यह पहला वीड‍ियो नहीं है जब दोनों डांस करती नजर आई हैं। इससे पूर्व भी वे कई बार वेस्टर्न एवं भारतीय गानों पर थ‍िरकती दिखाई दी हैं।

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं कुंडली भाग्य के ये दो सितारे

कैमरे के सामने ही इस मशहूर अभिनेत्री ने पहनें कपड़े, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

इंडियाज गॉट टैलेंट में जज बनी नजर आएंगी किरण खेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -