इस नए शो से टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार हैं पलक तिवारी
इस नए शो से टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार हैं पलक तिवारी
Share:

इन दिनों लगातार श्वेता तिवारी की बेटी सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं और खबरें अब यह है कि वह जल्द ही शो में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही आप श्वेता तिवारी की बेटी पलक को एक शो में देखने वाले हैं. जी दरअसल जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ आने वाला है और मिली जानकारी के मुताबिक़ यह शो मार्च के महीने में लॉन्च किया जाना है. आप सभी को बता दें कि इस सीरियल में ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ फेम रिया शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी वहीं रिया के अपोजिट इस सीरियल में शाहीर शेख नजर आएंगे और अब मिली खबर यह है कि इस शो में पलक तिवारी भी नजर आएंगी.

जी हाँ, टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक छोटे पर्दे पर डेब्यू कर सकती है. हाल ही में इस सीरियल से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है कि ''निर्माताओं को लगता है कि पलक इस शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए परफेक्ट है. उनकी दमदार स्क्रीन प्रेजेंस और परफॉर्मेंस आसानी से दर्शकों का दिल जीत लेगी.''

आप सभी को यह भी बता दें कि ''बीते दिनों सुनने में आया था कि पलक एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में नजर आएंगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और सब कुछ अफवाह साबित हुआ था' वहीं अब इस बार यह खबर पक्की हो फैंस ने इस बात की उम्मीद जताई है. फिलहाल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ के कलाकार भुज में है जहाँ शो की शूटिंग चल रही है.

हिमांश के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती नेहा कक्कड़, मीडिया पर निकाला अपना गुस्सा

इस ख़ास अंदाज में सपना चौधरी ने दी वायुसेना को सलामी

कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -