पलक तिवारी के वीडियो पर भड़के फैंस, कहा- 'अपनी माँ को संभाल...'

Aug 20 2019 05:20 PM
पलक तिवारी के वीडियो पर भड़के फैंस, कहा- 'अपनी माँ को संभाल...'

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल दिनों से 'बिग बॉस' विनर और 'कसौटी जिंदगी की' की अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी पर्स्नल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं. ऐसे में उनकी बेटी पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है इसी कारण उन्होंने बीते दिनों जो पोस्ट किया था उसके लिए सभी ने उनका सपॉर्ट किया लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि फैंस का खून खौल उठा है. जी हाँ, हाल ही में खूबसूरत पलक ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, आपको याद हो बीते दिनों ही उन्होंने अपने सौतेले पिता को लेकर इंस्टाग्राम में लिखे एक बयान में खुलासा किया था ''कैसे अभिनव कोहली ने उन्हें और उनकी मां श्वेता तिवारी को परेशना किया था.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

वहीं अब एक वीडियो में वह एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. पहले आपको यह बता दें कि पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं और साल 1998 में श्वेता और राजा की शादी हुई थी उस दौरान श्वेता सिर्फ 19 साल की थीं. इसी के साथ पलक इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में अपने चाहनेवालों के बीच एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है और इसे लेकर लोगों उन्हें ट्रोल कर दिया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स आए हैं जो नेगेटिव भी हैं और पॉजिटिव भी.

आपको बता दें कि पलक ने एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''जब आपके पास तस्वीरें शेयर करने के लिए नहीं होती हैं तो वीडियो शेयर करना चाहिए.'' इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है 'पिता पर आरोप लगाकर मजे ले रही हो.' वहीं एक और यूजर ने लिखा है ''फालतू काम छोड़कर अपनी माँ को संभाल.'' आपको पता हो बीते दिनों ही श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पलक से कथित छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया था लेकिन इस समय अभिनव जमानत पर रिहा है.

माहि विज के बाद सामने आई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर, रुबीना दिलायक ने शेयर की तस्वीर

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

बजाज और प्रेरणा को अलग करने में कामयाब नहीं हो पा रही तनवी, क्या होगा अगला कदम?