पलक तिवारी के एक्टिंग डेब्यू से बहुत खुश हैं मां श्वेता तिवारी, कह दी ऐसी बात
पलक तिवारी के एक्टिंग डेब्यू से बहुत खुश हैं मां श्वेता तिवारी, कह दी ऐसी बात
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते काफी दिनों से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के डेब्यू को लेकर खबरें आ रहीं थीं लेकिन कुछ कन्फर्म नहीं था. ऐसे में अब हाल ही में पलक ने एक अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग एप के विज्ञापन के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में फैंस के साथ-साथ श्वेता भी अपने बेटी के एक्टिंग डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड थीं और अब उन्होंने अपनी बेटी का ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, "ME = प्राउड मॉम."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

आप सभी को बता दें कि श्वेता तिवार के फैंस काफी वक़्त से पलक को एक्टिंग करते देखना चाह रहे हैं और बीच-बीच में पलक के जल्द डेब्यू करने की खबरें भी आती रहती हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं एक बार मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पलक ने अभिनेता दर्शील सफरी के साथ बॉलीवुड फिल्म साइन की थी, लेकिन फिर उस प्रोजेक्ट पर कोई अपडेट नहीं मिल पाया. वहीं इसके बाद पलक के टीवी सीरियल 'कसौटी ज़िन्दगी की-2' में दिखाई देने की भी बात कही गई थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

आप जानते ही होंगे कि पलक तिवारी इंस्टाग्राम की पसंदीदा स्टार किड हैं. वहीं मात्र 18 साल की पलक सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उन्ही फोटोज के कारण वह चर्चाओं में रहती हैं. पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

'जानी तेरा ना वे..' गाने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने लगाए जोरदार ठुमके

बढ़ा सुरभि चंदना का मोटापा, ट्रोलर्स ने कहा- 'काम ना मिलने के गम में...'

इस मशहूर एक्ट्रेस ने मारा गौहर खान को ताना, कहा- 'मुस्लिम आंटी हिन्दू लड़के के साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -