दो बच्चों की माँ बनने के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहीं हैं श्वेता तिवारी

हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी एक बार फिर इंडस्ट्री में वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, एकता कपूर की सीरीज 'कसौटी ज़िंदगी की' में 'प्रेरणा' की मुख्य भूमिका निभाने के बाद घर-घर में पहचानी जानें लगी हैं और उन्हें आखिरी बार 2016 में टीवी के 'बेगू सराय' में देखा गया था. वहीं आप सभी ने देखा होगा कि इस शो में शिवांगी जोशी ने भी काम किया और जून 2016 में शो के ऑफ-एयर हो जाने के बाद प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने उसी वर्ष नवंबर में अपने दूसरे बच्चे रेयांश कोहली को जन्म दिया.

उसके बाद से एक्ट्रेस एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन यहां बड़ी खबर आई है कि श्वेता तिवारी ने आखिरकार अपने अगले प्रोजेक्ट पर साइन कर दिए हैं. इस मामले में श्वेता अब डिजिटल स्पेस में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं जिसकी खबर हाल ही में सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार श्वेता तिवारी ने एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के लिए टोनी सिंह और दीया सिंह की आने वाली वेब-श्रृंखला के लिए साइन किया है और 'हम, तुम और देम' नाम की वेब-सीरीज़ एक फैमिली ड्रामा होगी.

बताया गया है कि इसमें अभिनेता अक्षय ओबेरॉय को श्वेता तिवारी के साथ साइन किया गया है और इस आने वाली वेब-सीरीज़ में श्वेता तिवारी की वापसी होगी. इस वेब सीरीज को लेकर यह भी कहा गया है कि इसमें अक्षय ओबेरॉय, जो वर्तमान में इरोस नाउ की 'फ्लेश' की शूटिंग कर रहे हैं, ऑल्ट बालाजी की नई वेब सीरीज में श्वेता तिवारी के अपोजिट नजर आएँगे. अब अगर यह खबर सत्य है तो श्वेता को काफी समय बाद पर्दे पर देखना रोमांचक होगा.

शमिता शेट्टी की इस बात को सुनकर फूट-फूटकर रोने भी लगीं भारती, कहा- 'एक दिन...'!

सिद्धू का सपोर्ट करने पर इस एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, गुस्से में कहा...

कभी इस मशहूर एक्टर से शादी करने वाली थी सृति झा लेकिन हो गया था कुछ ऐसा...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -