'कसौटी जिंदगी की' शो के एक्टर सीजेन खान बोले- मेरी पहली और आखिरी गलती थी श्वेता तिवारी...

टीवी जगत की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। घर-घर में अनुराग बसू (सीजेन खान) तथा प्रेरणा (श्वेता तिवारी) की भूमिका लोकप्रिय हुई थी। ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री बहुत बेहतरीन दिखाई दी थी, मगर एक वक़्त ऐसा आया था जब वास्तविक जिंदगी में दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे। हालांकि, खबरें दोनों के रिश्ते में होने की भी आई थी, मगर सीजेन खान ने इस पर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया था। 

सीजेन खान का कहना था कि श्वेता तिवारी उनकी मित्र तक नहीं हैं। सीजेन खान ने एक इंटरव्यू में बताया था, "मैं बोलूंगा कि श्वेता तिवारी मेरी पहली और अंतिम गलती थी। मैं इसके अतिरिक्त कुछ नहीं बोलना चाहता। अभी मुझे उनसे कोई लेना-देना नहीं है। वह मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं तथा न ही मायने रखती हैं। उनकी प्रकार मैं जीवन में किसी को इस तरह नहीं देखूंगा। मैं किसी के इतना नजदीक नहीं हो पाऊंगा भविष्य में।"

श्वेता तिवारी तथा सीजेन खान के बीच बहुत विवाद चल रहा था, फिर भी दोनों साथ में शूट करते थे। इस पर सीजेन ने बताया था, "हम दोनों ही बहुत प्रोफेशनल हैं। कसौटी मेरे लिए उतना ही नजदीक रहा, जितना की श्वेता के लिए रहा। हम दोनों अपने-अपने सीन्स करते थे तथा जैसे ही निर्देशक कट बोलते थे हम दोनों अपने-अपने स्थान पर चले जाते थे। हम दोनों ने ही यह बात अच्छी प्रकार सीख ली थी। हम दोनों ही रोबोट बन चुके थे।" हालांकि, सीजेन खान ने स्वीकार किया था कि दोनों के बीच एक वक़्त में मित्र से अधिक चीजें थीं, मगर अब दोनों ने अपने मार्ग एकदम अलग कर लिए हैं।

आदित्य नारायण ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, देखकर फैंस बोले- श्वेता भाभी को इंप्रेस करना है?

मुस्कान मिहानी के जन्मदिन पर पति तुषाल ने दी सरप्राइज पार्टी

पत्नी अंगिरा की विदाई पर झलके आनंद तिवारी के आंसू, अभिनेत्री ने देखकर कही ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -