आखिर क्यों ट्रोल हुईं श्वेता तिवारी?
आखिर क्यों ट्रोल हुईं श्वेता तिवारी?
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नाम उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपनी खूबसूरती से उम्र को मात देती हैं। अक्सर श्वेता सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं, जिन पर प्रशंसकों प्यार लुटाते हैं। हालांकि कई बार श्वेता को बोल्डनेस के कारण ट्रोल भी किया जाता है। ऐसा ही कुछ फिर से देखने को मिला, जब श्वेता ने स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने अपनी फोटोज साझा कीं। इन फोटोज में वो अपने बेटे के साथ दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज साझा कीं। इन फोटोज में श्वेता पिंक बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। कुछ फोटोज में वो बेटे के साथ स्विमिंग पूल में एन्जॉय कर रही हैं, तो कुछ मैं वो कैमरे को देख पोज दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में श्वेता तिवारी स्विमिंग पूल के साइड में मुस्कुराती नजर आ रही हैं। वहीं कान पर उन्होंने एक सफेद फूल लगाया है। श्वेता ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- डे आउट।

श्वेता की इन फोटोज पर एक प्रशंसक जहां प्रशंसकों ने खूब प्यार लुटाया तो दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया गया। एक शख्स ने लिखा- 'आप कौन सा अमृत पीती हैं, बुढापा आता ही नहीं।' वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- 'इस उम्र में भी इतनी खूबसूरत हो, प्यार ही हो गया है।' हालांकि श्वेता को ट्रोल भी किया गया और एक ट्रोल ने लिखा, ''बाल-बच्चे बड़े हो गए हैं श्वेता जी, कुछ तो शर्म करो। बॉडी दिखा रही हो गलत बात है... बेटी को भी समझाओ वो भी गंदी पिक्चर पोस्ट करती है।' वहीं एक और ने लिखा, 'क्या मजबूरी रहा था खुदा, जो इस उम्र में इतना...।' श्वेता तिवारी का ये वीडियो छाया हुआ है।

इंस्टाग्राम पर छाई शहनाज गिल की ये तस्वीर, पहचानना है मुश्किल

उर्फी जावेद के नए लुक ने फिर लगाई आग, लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर

डीप नेकलाइन ड्रेस में जमकर नाची निया शर्मा, वीडियो ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -