वे टीवी सितारे जिनके बच्चे जल्द करेंगे डेब्यू, इस एक्टर के बेटे ने वेब शो में किया काम
वे टीवी सितारे जिनके बच्चे जल्द करेंगे डेब्यू, इस एक्टर के बेटे ने वेब शो में किया काम
Share:

बीते काफी समय मनोरंजन की दुनिया में कलाकारों के बच्चो के डेब्यू करने को लेकर चर्चा बनी रहती है | चाहे बॉलीवुड हो या टीवी हर तरफ  स्टारकिड्स  सुर्खियों में बने रहते है |बता दें की बीते कई सालों में बॉलीवुड के तमाम  स्टारकिड्स ने फिल्मी दुनिया की तरफ अपना कदम बढ़ाया है। जबकि टीवी कलाकारों के बच्चों के बारे में लोगों को बहुत ज्यादा नहीं पता होता है। तो आज आपको कुछ ऐसे स्टारकिड्स के बारे में बताते हैं जिनके पैरेंट्स टीवी से ताल्लुक रखते हैं।

श्वेता तिवारी
टीवी की दुनिया में प्रेरणा के नाम से लोकप्रिय श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बहुत जल्द ही डेब्यू कर सकती हैं। दरअसल पलक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। बता दें की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की छवि पर्दे पर बहुत सीधी सादी बहू की है, और वहीं दूसरी तरफ पलक काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर रहती हैं।

दीपिका चिखलिया
टीवी का जाना माना धार्मिक शो 'रामायण' के एक बार फिर से टेलीकास्ट के बाद से इसके सारे एक्टर्स दोबारा  चर्चा में आते रहते हैं। वहीं  सीता का रोल  निभाने वालीं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया की बेटी निधि टोपीवाला पूरी अपनी मां की तरह नजर आती हैं। साथ ही इस तस्वीर में वो ट्रेडिशनल लुक में दिख रही है ।

सुनील लहरी
'रामायण' फेम एक्टर  सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक भी अपने पिता के मार्गदर्शन पर चल रहे हैं। बता दें की कृष पाठक ने 'पीओडब्ल्यू- बंदी युद्ध के' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। इसके अलावा  निखिल आडवाणी की वेब सीरीज में कृष ने अयान खान का रोल प्ले किया था। वहीं  कृष की दिलचस्पी टीवी में नहीं है इसलिए वो वेब शो में काम कर रहे हैं।

कीकू शारदा
टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में अलग अलग रोल प्ले करने वाले एक्टर कीकू शारदा के दो बेटे आर्यन और शौर्य हैं। वहीं कीकू के दोनों बेटे उनकी कार्बन कॉपी नजर आते हैं। इन फोटोज की  देखकर आप खुद भी यही सोचेंगे |

सुनील ग्रोवर
एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बेटे मोहन को कम ही लोग जानते होंगे। एक्टर सुनील के बेटे अभी काफी ज्यादा छोटे हैं और सार्वजनिक रूप से बहुत कम सामने आते है। इस फोटो में उनके एक्सप्रेशंस बिल्कुल अपने पिता की तरह हैं।

ब्रेकअप से पहले गोवा घूमने गए थे सुशांत और अंकिता लोखंडे

'नागिन 3' एक्टर ने दिया फैंस को खास सन्देश, कहा-प्रॉब्लम से कुछ न कुछ...

'इश्क सुभान अल्लाह' फेम अदनान खान की आ गयी कोरोना रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -