श्वेता तिवारी की बेटी ने बताया घर पर कैसे करें वर्कआउट
श्वेता तिवारी की बेटी ने बताया घर पर कैसे करें वर्कआउट
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर से अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ चर्चा में हैं. चर्चा की वजह एक वीडियो है, जिसे खुद श्‍वेता तिवारी ने ही अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर साझा  किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद श्वेता तिवारी ने लिखा, "मेरे शरीर के ऊपरी हिस्से की एक्सरसाइज का एक छोटा डेमो देखिए." परन्तु यह खतरनाक भी सकता है. फिलहाल इस वीडियो पर अधिकतर लोगों ने मासूम और बेहद मासूम जैसे कमेंट किए हैं. इसके साथ ही एक ने तो यहां तक कहा कि उसने अभी अपनी भतीजी के साथ ऐसी ही एक्सरसाइज की. जबकि एक यूजर ने पलक तिवारी की हेल्‍थ पर टिप्पणी करते हुए बोला कि श्वेता तिवारी को अपनी बेटी को समय पर खाना खिलाना चाहिए. 

इस वीडियो में पलक चार साल तक की एक बच्ची के साथ दिखाई दे रही हैं. वो बताती हैं कि क्वारेंटाइन पीरियड में अगर किसी को बॉडी बिल्डिंग करनी है और उसके पास कोई इक्विपमेंट्स नहीं हो तो निराश होने की जरूरत नहीं है. वहीं वो चाहे कि किसी छोटे बच्चे के साथ अपनी एक्सरसाइज कर सकते हैं. इसके बाद वो बच्ची को वेटलिफ्टिंग वाले अंदाज में वजनी चकट प्लेट और रॉड से बने यंत्र की तरह उठा लेती हैं. इसके बाद वो एक्सरसाइज शुरू कर देती हैं. इसके बाद वो हल्का आगे की तरफ झुकते हुए बच्ची को ऊपर-नीचे करते हुए एक्सरसाइज करने लगती हैं. फिलहाल वीडियो देखने के दौरान लगातार बच्ची के हाथ से छूटने और चोट लगने की संभावनाएं नजर आ रही हैं. शायद ही कोई मां अपनी बच्ची को इस तरह की एक्सरसाइज में शामिल होने की अनुमति दे. 

परन्तु बच्चों को इस तरह के काम में बहुत मजा आता है. इसके साथ ही एक्सरसाइज के बाद जब पलक पूछती हैं कि क्या बच्ची को मजा आया तो वो हां में जवाब देती है.उल्लेखनीय है कि श्‍वेता तिवारी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और कई चर्चित टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं इन दिनों वो कलर्स टीवी के 'मेरी डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं. हालाँकि  इसी साल की शुरुआत में उनकी एक वेब सीरीज भी आई थी. इसमें पहली बार श्‍वेता को अंतरंग दृश्यों में देखा गया था . इसके साथ ही उन्होंने पर्दे पर किस भी पहली बार किया. इसके अलावा अपने पिता को सरेआम जवाब देने को लेकर पलक तिवारी भी अक्सर चर्चा में रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

शेफाली जरीवाला ने ने बताया शहनाज़ से कैसा प्यार करता है सिद्धार्थ

अरुण गोविल के सपोर्ट में आये भक्त, फेक ट्विटर हैंडल की लगाई क्लास

रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आ सकती है तेजस्वी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -