श्वेता तिवारी ने दूसरे पति पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'घर की लॉबी में अभिनव ने...'

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपने नए-नए फोटोज के लिए चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे आजकल उन्होंने ग्लैमरस अवतार अपना लिया है और उनका यह ग्लैमरस अवतार सभी को पसंद आ रहा है। वैसे श्वेता अपनी तस्वीरों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता ने उन्होंने दो शादियां की थी, लेकिन उनकी दोनों ही शादियां ज्यादा लंबी नहीं चल सकीं। दोनों ही शादियों में उनका तलाक हो गया है। इन दिनों श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली संग खराब रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि अभिनव उन्हें बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं।

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'मेरे घर की लॉबी में उन्होंने (अभिनव) मुझसे कहा था कि एक और औरत की छवि खराब करने में क्या लगता है, बस एक पोस्ट। सिर्फ एक पोस्ट और आप बर्बाद हो जाओगी।' इसी के साथ अभिनेत्री ने आगे बताया , '5 से 6 दिनों के बाद उन्होंने मेरी छवि खराब करने के लिए पोस्ट करना शुरू कर दिया। जो व्यक्ति मीडिया में इस बारे में खुलकर बात कर रहा है, लोगों को लगता है कि यह सच्चाई है, लेकिन कोई यह क्यों नहीं सोचता कि यह गलत भी हो सकता है? वह सिर्फ दर्शक हैं, वह यह भी नहीं जानते हैं कि सच्चाई क्या है और सिर्फ इसलिए क्योंकि दूसरा व्यक्ति अपनी कहानी साझा नहीं कर रहा है। वह एकतरफा कहानियों को मानते हैं। लोग यह नहीं समझते कि यह एक निजी जिंदगी है।'

आप सभी ने देखा होगा आए दिन श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली सोशल मीडिया के जरिए उनपर कई गंभीर आरोप लगाते रहते हैं। बीते दिनों ही अभिनव कोहली ने उनपर अपने बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत न देने का आरोप लगाया था। कुछ समय पहले ही अभिनव कोहली ने श्वेता का एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें अभिनेत्री अभिनव को अपने घर में घुसने से मना करती हुई दिखाई दे रही थीं।

लम्बे अरसे बाद मिले बिग बॉस 14 के ये मशहूर कंटेस्टेंट, पोस्ट शेयर कर लिखा- इसके जैसा कोई नहीं...

ब्रेकिंग न्यूज़: भाजपा के इस नेता ने की ख़ुदकुशी

बंगाल में पहले चरण में हुए मतदान से स्पष्ट है कि 'परिवर्तन’ आ रहा है: मिथुन चक्रवती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -