जब पलक ने खरीदा 1 लाख 80 हजार का मेकअप, श्वेता ने लिया ऐसा फैसला
जब पलक ने खरीदा 1 लाख 80 हजार का मेकअप, श्वेता ने लिया ऐसा फैसला
Share:

टीवी की जानी मानी एक्टर श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक के साथ शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं. वहीं जिंदगी की हर मुश्किल घड़ी में पलक अपनी मां श्वेता तिवारी का सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़ी रही हैं. वहीं श्वेता ने अपने एक इंटरव्यू में पलक को लेकर कई खुलासे किए. इसके साथ ही इनमें से एक सीक्रेट बताते हुए श्वेता ने कहा कि पलक ने अपने 16वें बर्थडे के लिए 1 लाख 80 हजार का मेकअप खरीदा था. ये भी अहम वजह थी कि वे दूसरी बार बेटी नहीं बल्कि बेटा चाहती थीं. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में श्वेता ने खुलासा करते हुए कहा कि पलक अपने 16वें बर्थडे पर दुकान में गई और 1 लाख 80 हजार का मेकअप खरीद लिया. इतने महंगे प्रोडक्ट, एक एक आईशैडो इसके 7-7 हजार, 8-8 हजार के.''मैंने अपनी फैमिली को बुलाया और कहा- समय आ गया है. मुझे लड़का चाहिए. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं इतना ज्यादा खर्चा अफॉर्ड नहीं कर सकती. वहीं मेरी एक और बेटी नहीं हो सकती.''इस इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बातचीत की. वहीं पलक तिवारी ने मां के स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मां को बहुत कुछ सहते हुए देखा है.पलक ने कहा, मैं अपनी मां पर गर्व करती हूं. वहीं बचपन में जब वो मेरे स्कूल में टीचर के साथ मीटिंग के आया करती थीं तो मुझे गर्व से महसूस हुआ था कि ये मेरी मां है. आपको ऐसा फील करने के लिए आपके माता-पिता का फेमस होना या एक्टर होना जरूरी नहीं है.

वहीं पलक, हमारी निजी जिंदगी में हमने कई लड़ाईयां लड़ी हैं. मैंने उन्हें हर चीज से गुजरते देखा है. ऐसी चीजें जो आज मेरे सामने भी आ रही हैं. मैं जितना ज्यादा उनके बारे में जानती हूं, उतना ज्यादा सोचती हूं कि ये सब हो जाने के बाद भी वो जैसी हैं वैसी कैसे हैं?वहीं श्वेता ने पति से अलग होने पर कहा- मेरे कंधे पर कई जिम्मेदारियां हैं. वहीं मुझे कई लोगों को देखना है. मैं तनाव में या गम में नहीं डूब सकती. मेरी बेटी, मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है. घर में कमाने वाली सिर्फ मैं ही हूं. मैं ही अपने घर की मर्द और औरत दोनों हूं.

जय श्री कृष्णा में बनी थी कान्हा, आज ऐसी दिखती है यह लड़की

माँ की जिंदगी पर बोली पलक तिवारी, श्वेता तिवारी ने सहा है यह सब

दीपिका कक्क्ड़ को बेहद प्यार करते है पति शोएब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -