इस नए शो के साथ धमाकेदार वापसी को तैयार हैं श्वेता तिवारी
इस नए शो के साथ धमाकेदार वापसी को तैयार हैं श्वेता तिवारी
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट बाला श्वेता तिवारी के बारे में आप सभी जानते ही होंगे. जी दरअसल कुछ ही दिनों पहले वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आईं थीं और अब उन्हें लेकर लेटेस्ट खबर है कि वो बहुत जल्द टेलीविजन इंडस्ट्री में धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक श्वेता जल्द ही एक नए सीरियल में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक श्वेता तिवारी को अब एक नए अवतार में देखा जाने वाला है.

वहीं अब तक सबसे ज्यादा उनके सीरीयल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा के किरदार और फिर रियलिटी शो 'बिग बॉस' जीतने से फेम मिला है लेकिन अब उनके नए अवतार से भी उन्हें फेम मिलने वाला है. सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि ''श्वेता 'मेरे डैड की दुल्हन' नाम के एक नए शो में लीड रोल प्ले करेंगी.'' इस शो में श्वेता के अलावा टीवी एक्टर वरुण बडोला मेल लीड में नजर आएंगे. वहीं इस शो को डीजे-ए क्रिएटिव यूनिट प्रोड्यूस करेगी.

आपको बता दें कि पिछली बार टीवी सीरियल्स बेगुसराय में दमदार रोल निभाने के बाद, श्वेता का यह किरदार कैसा होगा, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. वहीं अब बात करें श्वेता की पर्सनल लाइफ के बारे में तो दूसरे पति के साथ आई रिश्तों में दरार को की वजह से एक्ट्रेस सुर्ख‍ियों में थीं और बीते कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में तूफ़ान लाने के लिए होगी अब इन दो किरदारों की एंट्री

एरिका के बाद कोमोलिका की बहन के प्यार में पागल हुए पार्थ, कहा- 'प्यार किया तो डरना क्या...'

अपने पति को राखी ने कहा चाँद का टुकड़ा, बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -