श्वेता तिवारी ने बेटे संग किया गणपति का स्वागत
श्वेता तिवारी ने बेटे संग किया गणपति का स्वागत
Share:

गणेश चतुर्थी एक ऐसा त्यौहार है जिसे सभी लोग मनाते हैं और प्यार करते हैं. आज (22 अगस्त, 2020) जैसे ही भगवान गणेश फिर से आए, चारों ओर का वातावरण सकारात्मकता और खुशी से भर गया. यद्यपि गणेश उत्सव 2020 को COVID-19 संकट की वजह से एक मातहत मामला माना जाता है, लेकिन हर कोई इसे अपने छोटे-छोटे तरीकों से मना रहा है क्योंकि वे नए सामान्य नियमों को बनाए रखते हैं. श्वेता तिवारी ने भी बेटे रेयांश, बेटी और अपने प्रियजनों के साथ अपने घर पर त्यौहार को कम महत्वपूर्ण तरीके से मनाया.

अभिनेत्री ने घर पर अपने सरल गणेश चतुर्थी समारोह की एक झलक देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया. उन्होंने प्रशंसकों के साथ अपनी शुभकामनाएं दीं और 'गणपति बप्पा मोरया' का जाप किया. श्वेता ने अपने घर पर गन्नू बप्पा का स्वागत उच्च उत्सव की आत्माओं और वाइब्स के साथ किया. अपने इंस्टाग्राम हैंडल को भी शेयर करते हुए उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह छोटे बेटे रेयांश के साथ आरती और अनुष्ठान करती हुई नजर आ रही हैं, क्योंकि वे देवता को प्रार्थना करते हैं. मां-बेटे की जोड़ी को एक साथ पूजा करते हुए बहुत ही सुंदर लग रही है.

वीडियो में, हम श्वेता को खुशी में मुस्कुराते हुए देख सकते हैं क्योंकि वह रेयांश को आरती में शामिल होने के लिए कहती है, और छोटे को भी आशीर्वाद लेने के लिए पंप किया गया था. वीडियो के अंत में, हम माँ श्वेता Reyansh के गालों पर एक मिठाई चुंबन चोंच देख सकते हैं और यह बहुत प्यारा एक पल याद किया जा रहा है. वीडियो में पलक भी अपने आराध्य के रूप में अपने आराध्य को पकड़े हुए दिख रही है, क्योंकि वह एक काले रंग की पारंपरिक पोशाक में सुंदर दिख रही है. श्वेता नीले और गुलाबी सलवार-कुर्ते में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं रेयांश कुर्ता और पायजामा में प्यारा लग रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ganpati Bappa Morya..

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रही है अजित की नई फिल्म, जानें क्या है टाइटल

फेस को हल्दी रखने के लिए रकुल करती है ये उपाए

आज शाम को रिलीज़ होगा चिरंजीवी की नई फिल्म का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -