पति से अलग होने पर श्वेता तिवारी ने कही यह बात

टीवी इंडस्ट्री में कई हिट शो कर चुकीं श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी काफी उतार चढ़ाव वाली रही. वहीं अब वो अपने पति अभिनव कोहली से अलग रह रही हैं. वहीं अभिनव से सेप्रेशन के बारे में हाल में ही श्वेता तिवारी ने बातचीत की और कहा कि वे घर में सिर्फ अकेली कमाने वाली हैं. वहीं इसलिए वे डिप्रेस नहीं हो सकती | एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनके पास वक्त नहीं है कि वे पति से अलगाव के बाद चिंता में पड़ें या फिर गम में डूबें. श्वेता का कहना है कि उनकी निजी जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है और इसके उन्हें ख्याल रखना ही पड़ेगा. 

वहीं श्वेता ने कहा, 'मेरे कंधे पर कई जिम्मेदारियां हैं. मुझे कई लोगों को देखना है. मैं तनाव में या गम में नहीं डूब सकती. मेरी बेटी, मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है. घर में कमाने वाली सिर्फ मैं ही हूं. मैं ही अपने घर की मर्द और औरत दोनों हूं.'श्वेता को उनकी बेटी पलक का साथ मिल रहा है. श्वेता को लेकर पलक कहती हैं, 'मेरी मां बहुत ही मजबूत महिला हैं. मेरी मां ही नहीं उन जैसी मजबूत महिलाओं को किसी सपोर्ट की जरूरत नहीं है. पर मैं सबकुछ करूंगी जो कि मुझे करना चाहिए. मैं किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले रही. मैंने सब कुछ अपनी आंखों से देखा है. मैंने कभी उन्हें कुछ गलत करते नहीं देखा और ऐसे इंसान को आप अपने आप सपोर्ट करने लगते हैं.

आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि श्वेता तिवारी के हिस्से में कसौटी जिंदगी जैसा बड़ा शो था, जिसमें वे लीड कैरेक्टर प्ले कर रही थीं. इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो में काम किया. वे बिग बॉस में भी नजर आई थीं और जीत भी हासिल किया था.फ़िलहाल , उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर प्रभावित रही है. पहले उन्होंने भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी. पर शादी के कुछ साल बाद ही उन्हें उस रिश्ते से अलग होना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी जो भी टूट गई है.

अमिताभ बच्चन ने पूछा कोरोना वायरस पर KBC का पहला सवाल

गाड़ी चलाते हुए सोने के कारण सुनील लहरी के साथ हुआ था ऐसा

एक्ट्रेस सायंतनी घोष के ऊपर पड़ा पैसो का संकट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -