खतरों के खिलाडी 11: किस करने का टास्क सुनकर उड़े श्वेता तिवारी के होश
खतरों के खिलाडी 11: किस करने का टास्क सुनकर उड़े श्वेता तिवारी के होश
Share:

कलर्स टीवी के एडवेंचर्स रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में इन दिनों एक से बढ़कर एक स्टंट देखने के लिए मिल रहे हैं। वैसे शो में श्वेता तिवारी की एंट्री काफी मजेदार रही थी। जी दरअसल सभी कंटेस्टेंट्स एक गाड़ी में शूटिंग के लोकेशन पर जा पहुंचे लेकिन श्वेता तिवारी को एक बॉक्स में लाया गया। इस दौरान श्वेता ने कहा कि वह इस शो की बहुत बड़ी फैन तो हैं लेकिन फिलहाल वह घर जाना चाहती हैं। इस दौरान उनकी यह बात सुनकर सभी जोर जोर से हंसने लगें।

एंट्री करने के बाद ही श्वेता तिवारी को किस करने का टास्क दिया गया। शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने उन्हें बताया कि अब उन्हें एक जानवर को किस करना होगा। यह सुनकर श्वेता के होश उड़ गए। उसके बाद श्वेता के सामने एक बड़े गिरगिट को लाया गया जो हरे रंग का था। श्वेता को उस गिरगिट को किस करना था। यह देखकर श्वेता ने अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य के पीछे छुपने की कोशिश की लेकिन आखिरकार उन्हें आगे भेज दिया गया।

उसके बाद अपनी आंखों को बंद करते हुए श्वेता ने गिरगिट को किस किया और इस टास्क को पूरा करने के बाद वह सदमे में चली गईं। वैसे इससे आगे पहले ही एपिसोड में उन्हें एक और ज्यादा चैलेंजिंग टास्क दिया गया। जी हाँ, इस टास्क में उन्हें तेंदुए के साथ रेस लगानी थी और इस टास्क में भी श्वेता ने कमाल का परफॉर्मेंस दिया और सभी का दिल जीत लिया। वैसे अब तक शो में लड़कियों की परफॉर्मेंस काफी बेहतरीन रही है फिर वह श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, दिव्यांका त्रिपाठी या सना मकबूल ही क्यों न हो।

बंगाल हिंसा के चलते घर छोड़कर भागे 40 परिवार, NHRC ने अपनी रिपोर्ट में बताई 'खौफनाक' सच्चाई

लेबर रूम में गीता बसरा संग थे हरभजन सिंह, एक्ट्रेस ने बताया- 'कैसी थी प्रतिक्रिया'

केरल में कोरोना बेकाबू होने के बावजूद 'बकरीद' पर लॉकडाउन में छूट, IMA ने कहा- हम कोर्ट जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -